विज्ञापन
Story ProgressBack

Animal box office collection Day 1: रणबीर कपूर की एनिमल की बंपर ओपनिंग, कमाई 100 करोड़ के पार

Animal Box Opening Day 1Collection: फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म दुनियाभर में 116 करोड़ रुपये की ओपनिंग की है.

Read Time: 3 min
Animal box office collection Day 1: रणबीर कपूर की एनिमल की बंपर ओपनिंग, कमाई 100 करोड़ के पार

Animal First Day Collection: एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल (Animal) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म रिलीज होने के पहले से ही काफी सुर्खियों में बनी हुई थी. जब से फिल्म का फर्स्ट लुक ऑडियंस के सामने आया था तब से रणवीर के फैंस फिल्म रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे थे.

'एनिमल' का पहले दिन का कलेक्शन आया सामने

बता दें कि फिल्म एनिमल ने रिलीज के पहले दिन काफी अच्छी कमाई की है. एनिमल ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन 116 करोड़ रुपये किया है. दरअसल, फिल्म के मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी दी. मेकर्स ने लिखा, 'हिंदी सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी नॉन हॉलीडे ओपनिंग दुनिया भर में कुल कमाई 116 करोड़'.

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'एनिमल' ने की बंपर ओपनिंग

फिल्म एनिमल ने देश भर में रिलीज के पहले देने काफी अच्छी ओपनिंग की है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन सभी भाषाओं में कुल 61 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं इसी फिल्म ने हिंदी भाषा में अकेले 50 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ एनिमल ने पठान, टाइगर 3 और गदर 2 जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

यह भी पढ़ें : Exclusive Interview : सनी हिंदुजा ने NDTV को बताया, मुंबई में इंदौर की इस चीज को करते हैं मिस

इन भाषाओं में रिलीज हुई "एनिमल"

फिल्म एनिमल हिंदी भाषा के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम भाषा में भी रिलीज हुई है. इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है, जबकि फिल्म में रणवीर और रश्मिका के अलावा अनिल कपूर (Anil Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol) नजर आए. 

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'डंकी' का नया गाना हुआ रिलीज, किंग खान ने लिखा इमोशनल कैप्शन !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close