विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या हैं Shah Rukh Khan की सक्सेस का राज? किंग खान ने फैंस के सवालों पर दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए #AskSRK सेशन रखा. इस दौरान उनके फैंस ने शाहरुख खान से काफी सवाल-जवाब किए.

Read Time: 3 min
क्या हैं Shah Rukh Khan की सक्सेस का राज? किंग खान ने फैंस के सवालों पर दिया ये जवाब
एक्टर शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर फैंस के लिए AskSRK सेशन रखा.

Shah Rukh Khan News: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी (Dunky) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. उनकी ये फिल्म 22 दिसंबर को दर्शकों के बीच आने वाली है. इससे पहले शाहरुख खान की इस साल दो फिल्में जवान (Jawan) और पठान (Pathan) रिलीज हुई, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई. हालांकि फिल्म डंकी रिलीज होने से पहले बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने #AskSRK सेशन रखा, जिसमें उन्होंने फिल्म की सफलता के कई राज बतायें. 

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 'डंकी' का नया गाना हुआ रिलीज, किंग खान ने लिखा इमोशनल कैप्शन !

किंग खान ने बताया अपनी सफलता का राज

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर फैंस के लिए #AskSRK सेशन रखा. इस दौरान उनके फैंस ने शाहरुख खान से कई सवाल किए. जब एक फैन ने शाहरूख से पूछा कि आपके अनुसार सफलता का राज क्या है? इसका जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा, 'जीवन में छोटी-छोटी चीजों का आनंद लेने में सक्षम होना ही सफलता है और आपकी हर सांस की सराहना करना, जीवन का जश्न मनाना सफलता है.#डंकी'. शाहरुख खान के इस जवाब ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है.

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

''डंकी'' का नया गाना आया सामने

बता दें कि फिल्म डंकी का नया गाना 'निकले थे कभी हम घर से' दर्शकों के सामने आ चुका है. इस गाने के बोल इतने सुंदर हैं कि जिन लोगों ने भी इस गाने के शब्दों को सुना वह काफी इमोशनल हो गया. इस गाने को सोनू निगम ने गाया है.

इस दिन रिलीज होने जा रही है ''डंकी''

शाहरुख खान की फिल्म डंकी 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी अहम किरदार में हैं. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था. तब से शाहरुख के फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : बर्थडे पर नयनतारा को पति से मिला गिफ्ट, एक्ट्रेस ने कहा "घर में स्वागत है ब्यूटी", देखिए फोटो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close