विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 13, 2023

'बातें कुछ अनकही सी' एक्टर मोहित मलिक की रील और रियल लाइफ स्टोरी है सेम 

स्टार प्लस के 'बातें कुछ अनकही सी' में पंजाबी बॉय का किरदार निभा रहें मोहित मलिक उर्फ ​​कुणाल मल्होत्रा ​ने बताया कि कैसे उनकी रील और रियल लाइफ लव स्टोरी है एकदम सेम

Read Time: 2 min
'बातें कुछ अनकही सी' एक्टर मोहित मलिक की रील और रियल लाइफ स्टोरी है सेम 
एक्टर मोहित मलिक की रील और रियल लाइफ स्टोरी है सेम 

स्टार प्लस का शो 'बातें कुछ अनकही सी' मराठी और पंजाबी, दो संस्कृतियों का मिलन है. हालांकि यह सिर्फ स्क्रीन तक ही सीमित नहीं है क्योंकि मोहित मलिक जो शो में एक पंजाबी की भूमिका निभाते हैं, वह असल जीवन में भी एक पंजाबी मुंडा हैं. जबकि दूसरी तरफ, सायली सालुंखे शो में एक मराठी मुलगी की भूमिका में हैं और अपने रील किरदार की तरह रियल लाइफ में भी वह एक महाराष्ट्रियन हैं. 

इस शो के लीड एक्टर मोहित मलिक उर्फ कुणाल मल्होत्रा कहते हैं, "कुणाल का किरदार बहुत दिलचस्प है, यह नेगेटिव नहीं बल्कि एक ग्रे किरदार है. उसका अपना सोचने और और काम करने का तरीका है. कुणाल एक टिपिकल पंजाबी परिवार से है जिसे एक मराठी लड़की मिलती है और कहानी वहीं से आगे बढ़ती है. यह मेरी रियल लाइफ लव स्टोरी जैसा है. इसके मुझे ऐसा महसूस कराया मानों जैसे मैं शो में खुद को ही प्ले कर रहा हूं. काम के दौरान मेरी मुलाकात अपनी पत्नी से हुई जो महाराष्ट्रीयन है. क्योंकि मेरी पत्नी महाराष्ट्रियन है, इसलिए ऐसा नहीं लगा कि मैं एक्टिंग कर रहा हूं, मुझे ऐसा लगा जैसे मैं एक घर से दूसरे घर जा रहा हूं. शो में सायली और उसके किरदार वंदना के साथ मेरा रिश्ता ऐसा है."

राजन शाही द्वारा निर्मित यह एक म्यूजिकल, फिक्शनल लव स्टोरी है,  जो अलग-अलग बैकग्राउंड के दो मिडिल एज लोगों के इर्द-गिर्द घूमता है, जो जब मिलते हैं तो उनकी दुनिया कैसे टकराती है, म्यूजिक उनके सफर में एक बड़ा रोल प्ले करता है. शो 21 अगस्त को रात 9:00 बजे स्टारप्लस पर रिलीज के लिए तैयार है. शो में मोहित मलिक और सायली सालुंखे मुख्य भूमिका में होंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close