विज्ञापन
Story ProgressBack

Munawar Faruqui News: बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी पुलिस हिरासत में, रेड के दौरान हुक्का पार्लर में पकड़े गए

Mumbai News: मुंबई में देर रात मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने फोर्ट इलाके में स्थित सबालन हुक्का पार्लर में रेड मारी. जिसमें फारुकी समेत अन्य 14 लोगों को हिरासत में लिया गया.

Read Time: 2 min
Munawar Faruqui News: बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी पुलिस हिरासत में, रेड के दौरान हुक्का पार्लर में पकड़े गए

Mumbai News: बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. मुंबई पुलिस की एसएस ब्रांच ने मंगलवार देर रात को एक हुक्का बार में रेड मारी. इस दौरान मुनव्वर फारूकी समेत 14 लोगों को हिरासत में लिया गया. इसके साथ ही उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है. वहीं, पुलिस ने 41A का नोटिस देकर फारूकी को छोड़ दिया है. 

विवादों में आए मुनव्वर फारूकी

एक रिपोर्ट के अनुसार मुंबई में देर रात मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने फोर्ट इलाके में स्थित सबालन हुक्का पार्लर में रेड मारी, इस दौरान फारूकी समेत अन्य 14 लोगों को हिरासत में लिया गया. जानकारी के अनुसार इस पार्लर में तंबाकू प्रोडक्ट्स के साथ निकोटिन का उपयोग किया जा रहा था. हालांकि, इस मामले की जांच अभी पुलिस कर रही है. अगर प्रोडक्ट में तंबाकू पाया जाता है, तो पुलिस द्वारा सिगरेट और तंबाकू एक्ट के तहत मामला दर्ज किया जा सकता है. हालांकि,  पुलिस ने अभी मुनव्वर फारूकी को नोटिस देकर घर जाने दिया है.

यह भी पढ़े: Bollywood Holi Celebration: बच्चन परिवार की बहू ने ऐसे मनाई होली, बेटी-पति संग जमकर मस्ती के Photos हुई VIRAL

पुलिस ने कही यह बात

एक रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि जब पुलिस ने फोर्ट में हुक्का पार्लर पर छापा मारा था, तब फारूकी मौके पर मौजूद थे. वह टेस्ट के दौरान पॉजिटिव पाए गए. दरअसल, ये लोग जो कर रहे थे, वह एक संगठित अपराध है. इसके लिए उन्हें दंडित कर छोड़ दिया गया है. वहीं, फारूकी पर सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम 2003 और COTPA 2003 के तहत मामला दर्ज किया है. इसके अलावा उन पर कई दूसरी धाराएं भी लगाई गई है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने हुक्का बार में 4400 रुपए कैश और 9 हुक्का पॉट बरामद किए हैं. ये पॉट्स लगभग 13500 रुपये के हैं. इसके अलावा पुलिस दूसरी चीजों की भी जांच कर रही है.

यह भी पढ़े: Akshay-Tiger New Film: 'बड़े मियां छोटे मियां' का Trailer Out, इस दिन सिनेमाघरों में होगी Release

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close