विज्ञापन
Story ProgressBack

Akshay-Tiger New Film: 'बड़े मियां छोटे मियां' का Trailer Out, इस दिन सिनेमाघरों में होगी Release

Bade Miyan Chhote Miyan: फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है. ट्रेलर की शुरुआत में आप एक फाइटर प्लेन उड़ते हुए देख सकते हैं. उसके बाद कुछ वॉर के सीन्स भी आते हैं.

Read Time: 2 min
Akshay-Tiger New Film: 'बड़े मियां छोटे मियां' का Trailer Out, इस दिन सिनेमाघरों में होगी Release

Bade Miyan Chhote Miyan: फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है. पिछले कई दिनों से यह फिल्म चर्चाओं में बनी हुई है. बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों एक्टर्स के फैंस फिल्म में इनको देखने के लिए कभी उत्साहित नजर आ रहे हैं. वहीं, मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है.

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है. ट्रेलर की शुरुआत में आप एक फाइटर प्लेन उड़ते हुए देख सकते हैं. उसके बाद कुछ वॉर के सीन्स भी आते हैं. वहीं, इस ट्रेलर में हेलीकॉप्टर से उतरते विलेन की एंट्री होती है. फिल्म के ट्रेलर में एक्शन सीन्स देखने को मिल रहे हैं.

रोनित रॉय भी आ रहे हैं नजर

फिल्म के ट्रेलर में रोनित रॉय (Ronit Roy) भी आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं. उनका यह लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

यह एक्ट्रेस आएंगी नजर

फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और अलाया एफ (Alaya F) नजर आने वाली हैं. बता दें कि दोनों एक्ट्रेस फिल्म में पहली बार साथ काम कर रही हैं.

यह भी पढ़े: Prakash Raj Birthday: साउथ के पॉपुलर एक्टर से बॉलीवुड के फेवरेट विलेन तक... जानें प्रकाश राज का फिल्मी सफर

कब रिलीज होगी फिल्म ?

फिल्म बड़े मियां चोटे मियां आने वाली 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं इस फिल्म से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को काफी उम्मीदें हैं.

अक्षय-टाइगर का वर्कफ्रंट

अगर इन एक्टर्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार बीते साल रिलीज हुई फिल्म मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) में नजर आए थे. वहीं टाइगर श्रॉफ की बात करें तो वह बीते साल रिलीज हुई फिल्म गणपथ (Ganapath) में नजर आए.

यह भी पढ़े: Mannara Chopra Celebrate Holi 2024: मन्नारा चोपड़ा ने बचपन की होली को किया याद, शेयर की जश्न से जुड़ी ये रोचक जानकारी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close