विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News: शैतान का ट्रेलर रिलीज, तंत्र-मंत्र से अजय देवगन की बेटी को कंट्रोल करते नजर आए आर.माधवन

Shaitaan Trailer Released : मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. वहीं ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि आर.माधवन (R.Madhavan) मोबाइल चार्ज करने के बहाने 15 मिनट के लिए अजय देवगन (Ajay Devgan) के घर में आ जाते हैं.

Read Time: 2 min
Bollywood News: शैतान का ट्रेलर रिलीज, तंत्र-मंत्र से अजय देवगन की बेटी को कंट्रोल करते नजर आए आर.माधवन

Shaitaan Trailer Released : फिल्म शैतान (Shaitaan) का फर्स्ट लुक जब से दर्शकों के सामने आया है, यह फिल्म चर्चाओं का विषय बन गयी है. फिल्म के नाम से इतना तो पता चलता है कि यह फिल्म जादू-टोने पर आधारित है. वहीं मेकर्स ने जब फिल्म के एक्टर्स का फर्स्ट लुक दशकों में सामने रिलीज किया था, तब यह बात समझ में आ गयी थी कि इस फिल्म में तंत्र-मंत्र से जुड़ी चीज दिखने वाली हैं. मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया है.

ये भी पढ़े: Bollywood News : रकुल प्रीत-जैकी भगनानी की शादी के इंसाइड फोटो हुए वायरल, नजर आए कई सेलेब्रिटीज

ट्रेलर में ये दिखा

मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि आर.माधवन (R.Madhavan) मोबाइल चार्ज करने के बहाने 15 मिनट के लिए अजय देवगन (Ajay Devgan) के घर में आ जाते हैं. वह 15 मिनट में उनकी बेटी पर वशीकरण कर देते हैं. वहीं अजय देवगन की बेटी आर.माधवन की कठपुतली बन जाती है और आर माधवन के इशारों पर नाचने लगती है. फिल्म के ट्रेलर में आर माधवन तांत्रिक की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. जो कि अजय देवगन के घर में एक मकसद को लेकर आए हुए हैं.

फिल्म में यह एक्टर्स भी आएंगे नजर

फिल्म शैतान में अजय देवगन और आर.माधवन के अलावा साउथ की फेमस एक्ट्रेस ज्योतिका (Jyotika) भी नजर आने वाली हैं. बता दें, ज्योतिका काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड में कम बैक कर रही हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म शैतान 8 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं अजय देवगन के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: Bollywood News : विक्रांत मैसी ने TVF के एस्पिरेंट्स को बताया अपना सबसे फेवरेट कंटेंट! जानिए और क्या कहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close