विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : विक्रांत मैसी ने TVF के एस्पिरेंट्स को बताया अपना सबसे फेवरेट कंटेंट! जानिए और क्या कहा

Vikrant Massey News : '12वीं फेल' की कहानी UPSC छात्रों के जीवन पर आधारित है और मोटे तौर पर विभिन्न बारीकियों को कवर करती है.  दिलचस्प बात यह है कि TVF का एस्पिरेंट्स शो UPSC उम्मीदवारों के जीवन के बारे में भी बताता है.

Read Time: 3 min
Bollywood News : विक्रांत मैसी ने TVF के एस्पिरेंट्स को बताया अपना सबसे फेवरेट कंटेंट! जानिए और क्या कहा
विक्रांत मैसी को 12वीं फेल (12th Fail) में देखा गया था

Vikrant Massey News : TVF (द वायरल फीवर) दर्शकों को लुभाने और दिलचस्प कंटेंट देने के मामले में एक प्रेरक शक्ति रहा है. इस शो को हमेशा दर्शकों को सपोर्ट मिला है. जहां TVF शो अपनी शानदार कहानियों से दर्शकों की भावनाओं को छू रहा है, वहीं इसने अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) को भी प्रभावित किया है.

ये भी पढ़े: Bollywood News: अमीन सयानी से पंगा लेकर फंस गए थे किशोर दा, अलग-अलग आवाजों में देना पड़ा था इंटरव्यू

एस्पिरेंट्स सीजन 2 के बारे में विक्रांत ने कही यह बात

विक्रांत मैसी को 12वीं फेल (12th Fail) में देखा गया था जहां उनके प्रदर्शन को जनता से जबरदस्त प्यार मिला था. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब विक्रांत से पूछा गया कि '12वीं फिल्म' के अलावा आपने आखिरी अच्छी चीज क्या देखी, तो एक्टर ने कहा, ''मैंने TVF का एस्पिरेंट्स सीजन 2 देखा और मुझे यह शो बहुत पसंद आया. क्योंकि यह 12वीं फेल से दो दिन पहले रिलीज हुआ था. चूंकि मेरी फिल्म का प्रमोशन चल रहा था, मैं प्रमोशन में इतना व्यस्त था, मैंने शो दो दिन पहले ही खत्म कर लिया. मुझे कहना होगा, यह एक अच्छा शो है. मेरा मतलब है कि बहुत कम ऐसे कंटेंट है जो UPSC के बारे में बात करते हैं और मुझे एस्पिरेंट्स बेहद पसंद आया था".

शो में यह था खास

'12वीं फेल' की कहानी UPSC छात्रों के जीवन पर आधारित है और मोटे तौर पर विभिन्न बारीकियों को कवर करती है.  दिलचस्प बात यह है कि TVF का एस्पिरेंट्स शो (Aspirants Show) UPSC उम्मीदवारों के जीवन के बारे में भी बताता है. UPSC के बारे में पहले कभी इतने बड़े कैनवास पर बात नहीं की गयी थी, जब तक कि TVF एस्पिरेंट्स ने इसे शो के साथ सबसे आगे नहीं आया. TVF एस्पिरेंट्स को जनता से अपार प्यार मिला. एस्पिरेंट्स IMDB की टॉप 250 टीवी शो की वैश्विक सूची में 111वें स्थान पर है. यह वास्तव में वैश्विक स्तर पर शो की लोकप्रियता को दर्शाता है. इस तरह के शो के साथ TVF की अंतरराष्ट्रीय कंटेंट क्षेत्र पर मजबूत पकड़ है. TVF एस्पिरेंट्स के अपने दो सीजन हैं और बाद में 'SK सर की क्लास' और 'संदीप भैया' के साथ दो स्पिन-ऑफ आए. एस्पिरेंट्स अपने आप में एक बड़ी संपत्ति बन गयी है, जिसे हर तरफ से प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़े: Bollywood News : विद्या बालन के नाम पर बनाया फर्जी सोशल अकाउंट, ठगों के खिलाफ मामला दर्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close