विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood News : 'पठान 2' में नजर आएंगे शाहरुख खान, साल के अंत तक शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Pathaan 2 : फिल्म पठान के बाद अब शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर लौटने के लिए तैयार हैं. सूत्रों से खबर मिली है कि फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra), शाहरुख खान को लेकर फिल्म पठान 2 बनाने जा रहे हैं.

Read Time: 2 min
Bollywood News : 'पठान 2' में नजर आएंगे शाहरुख खान, साल के अंत तक शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Pathaan 2 : बीता साल 2023 शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लिए बहुत ही अच्छा रहा. क्योंकि पिछले साल उनकी पठान (Pathaan), जवान (Jawan) और डंकी (Dunki) जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. वहीं पठान के बाद अब दर्शक उनकी आने वाली फिल्म पठान 2 (Pathaan 2) का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब पठान 2 से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है.

ये भी पढ़े: Ritu Raj Singh: टीवी अभिनेता ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, 60 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

जल्द दर्शकों के बीच आएगी 'पठान 2'

फिल्म पठान के बाद अब शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर लौटने के लिए तैयार हैं. सूत्रों से खबर मिली है कि फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra), शाहरुख खान को लेकर फिल्म पठान 2 बनाने जा रहे हैं. वहीं फिल्म की शूटिंग 2024 के अंत में शुरू हो जाएगी. यह यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) के स्पाई यूनिवर्स की आठवीं फिल्म होगी. इसी के साथ शाहरुख खान और सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म टाइगर वर्सिस पठान (Tiger Vs Pathaan) की शूटिंग भी जल्द शुरू होने जा रही है.

इतने करोड़ का किया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बता दें, फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अगर भारत में इसके कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 543.09 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. अगर वर्ल्ड वाइड फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने लगभग 1050.05 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था.

यह एक्टर्स आए थे फिल्म में नजर

फिल्म पठान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham), सलमान खान (Salman Khan) जैसे एक्टर्स नजर आए थे. वहीं फिल्म पठान में सलमान खान ने एक कैमियो रोल किया था.

ये भी पढ़े: Kartik Aaryan: कश्मीर में कार्तिक कर रहे 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग, लोकेशन पर पहुंचने के लिए चढ़ना पड़ता है पहाड़

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close