विज्ञापन
Story ProgressBack

Kartik Aaryan: कश्मीर में कार्तिक कर रहे 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग, लोकेशन पर पहुंचने के लिए चढ़ना पड़ता है पहाड़

Kartik Aaryan New Film : इस फिल्म में कश्मीर की अरु घाटी की प्राकृतिक सुंदरता को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है. बड़े-बड़े पहाड़ों से लेकर दीवाना कर देने वाले नजारों तक, यह फिल्म निश्चित रूप से एक रोमांचक अनुभव होगी.

Read Time: 2 min
Kartik Aaryan: कश्मीर में कार्तिक कर रहे 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग, लोकेशन पर पहुंचने के लिए चढ़ना पड़ता है पहाड़

Kartik Aaryan New Film : बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी आने वाली फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. कार्तिक के फैंस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म को भारत की कई लोकेशंस पर फिल्माया जा रहा है. इसके अलावा यह फिल्म इंग्लैंड (England) की कई लोकेशंस पर भी शूट की गई है. अगर भारत की लोकेशंस की बात करें तो यह फिल्म जम्मू-कश्मीर में भी फिल्माई जा रही है. अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है.

ये भी पढ़े: छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार बड़े पर्दे पर दिखाएंगे रितेश देशमुख, शेयर किया फिल्म का नाम

शूट करना हो रहा है काफी मुश्किल

इस फिल्म में कश्मीर की अरु घाटी की प्राकृतिक सुंदरता को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है. बड़े-बड़े पहाड़ों से लेकर दीवाना कर देने वाले नजारों तक, यह फिल्म निश्चित रूप से एक रोमांचक अनुभव होगी. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म की शूटिंग लोकेशन तक पहुंचने के लिए कार से 30 मिनट लगते थे और फिर 20 मिनट की खड़ी चढ़ाई की दूरी चलकर तय करनी होती थी. इसके साथ ही टीम को ऊपर ले जाने में मदद के लिए रस्सियों की जरूरत पड़ती थी. ऐसे में फिल्म को ऐसी लोकेशंस पर शूट करना काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म कार्तिक और कबीर की साथ में पहली फिल्म है और सुपरहिट 'सत्यप्रेम की कथा' के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है. यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प रियल कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था. चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को अपनी ग्रैंड रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है.

ये भी पढ़े: 'जब बात परिवार पर आए, तो वो हर 'शैतान' से लड़ जाएगा...' अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' का नया पोस्टर रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close