विज्ञापन
Story ProgressBack

Ritu Raj Singh: टीवी अभिनेता ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, 60 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Ritu Raj Singh passed away: अनुपमा फेम ऋतुराज सिंह नहीं रहे. वो कार्डियक अरेस्ट के चलते उनका 60 साल के उम्र में निधन हो गया.

Read Time: 2 min
Ritu Raj Singh: टीवी अभिनेता ऋतुराज सिंह का हुआ निधन, 60 साल की उम्र में ली अंतिम सांस
ऋतुराज सिंह का 60 साल की उम्र में निधन.

Serial Anupamaa : अनुपमा फेम अभिनेता ऋतुराज सिंह ( Rituraj Singh) का निधन हो गया. उन्होंने 60 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है. उन्होंने 1993 में एक्टिंग के दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद बनेगी अपनी बात, ज्योति, हिटलर दीदी, शपथ, वॉरियर हाई, आहट और अदालत, दीया और बाती हम, अनुपमा जैसे कई टीवी शो में अलग-अलग किरदार निभाकर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई.

ऋतुराज सिंह का हुआ निधन

इन दिनों एक्टर ऋतुराज सिंह का स्टार प्लस की शो सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में एक अहम किरदार निभा रहे थे. शो में उनकी एंट्री उस समय हुई थी, जब अनुपमा अमेरिका चली गयी थीं. इस शो में ऋतुराज सिंह के किरदार को फैंस काफी पसंद करते थे. सीरियल अनुपमा में ऋतुराज एक सख्त इंसान के किरदार में नजर आए, जो छोटी-छोटी बातों पर अनुपमा से नाराज हो जाता था. हालांकि उनके इस किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया.

ये भी पढ़े: Kartik Aaryan: कश्मीर में कार्तिक कर रहे 'चंदू चैंपियन' की शूटिंग, लोकेशन पर पहुंचने के लिए चढ़ना पड़ता है पहाड़

कई हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं ऋतुराज

ऋतुराज ने सीरियल के अलावा कई फिल्मों में भी नजर आए थे. साथ ही उन्होंने वेब सीरीज में भी काम किया था. ऋतुराज ने बद्रीनाथ की दुल्हनिया (Badrinath ki Dulhania), सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2), यारियां 2 (Yaariyan 2) जैसी फिल्मों में काम किया था. बता दें कि फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में ऋतुराज ने वरुण धवन के पिता का किरदार निभाया था. वहीं 'सत्यमेव जयते 2' में उन्होंने मदनलाल जोशी का किरदार निभा कर हर किसी के दिल में अपनी खास जगह बनाई थी. जबकि 'यारियां 2' में उन्होंने एक टीम मेंबर का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़े: छत्रपति शिवाजी महाराज का किरदार बड़े पर्दे पर दिखाएंगे रितेश देशमुख, शेयर किया फिल्म का नाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close