विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 19, 2023

क्या लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने जा रही हैं कंगना रनौत? Actress के करीबी ने दिया इशारा

कंगना रनौत का नाम उन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होते हुए नजर आ रहा है, जिन्होंने बॉलीवुड में काम करने के बाद राजनीति में कदम रखा. रविवार को कंगना रनौत की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात हो चुकी है. यह मुलाकात उनके कल्लू के शास्त्री नगर वाले घर में हुई. इस मुलाकात के बाद यह कयास लगने शुरू हो गए थे कि कंगना जल्द ही चुनाव लड़ने जा रही हैं.

Read Time: 3 mins
क्या लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने जा रही हैं कंगना रनौत? Actress के करीबी ने दिया इशारा

Kangana Ranaut In Lok Sabha Election 2024 : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) वह एक्ट्रेस हैं. जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं, चाहे उनके फिल्मी करियर की बात करें या तो समय समय पर आने वाले उनके बयानों की. कंगना को यह चीजें लाइमलाइट में ले ही आती हैं. कुछ समय से कंगना पॉलिटिक्स की गतिविधियों में शामिल होते हुए नजर आ रही हैं. हाल ही में कंगना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. 

यह भी पढ़ें : Dunki Diaries : जानिए SRK से किसने कहा कि 'कब्रिस्तान में करवाऊंगा शादी', हिरानी और पन्नू ने क्या कुछ कहा?

कंगना लड़ने जा रही हैं लोकसभा चुनाव 2024

कंगना रनौत का नाम उन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होते हुए नजर आ रहा है, जिन्होंने बॉलीवुड में काम करने के बाद राजनीति में कदम रखा. वहीं कंगना के पिता अमरदीप रनौत (Amardeep Ranaut) ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को कंफर्म कर दिया है कि अगले साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव 2024 में कंगना रनौत BJP पार्टी की तरफ से चुनावी मैदान में उतरने वाली हैं. इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह कहां से चुनाव लडेंगी, यह पार्टी को तय करना है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा से कंगना की हो चुकी है मुलाकात

बता दें, रविवार को कंगना रनौत की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात हो चुकी है. यह मुलाकात उनके कल्लू के शास्त्री नगर वाले घर में हुई. इस मुलाकात के बाद यह कयास लगने शुरू हो गए थे कि कंगना जल्द ही चुनाव लड़ने जा रही हैं. लेकिन इन खबरों को उनके पिता ने खुद कंफर्म कर दिया कि वह जल्द ही राजनीति में आने वाली हैं और चुनाव लड़ेंगी. मगर कंगना ने अभी तक अपनी राजनैतिक पारी के बारे में कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है.

हिमाचल के मंडी जिले की रहने वाली हैं कंगना

कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की रहने वाली हैं. जहां सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र में भाँबला गांव उनका पैतृक गांव है. लेकिन उनका घर मनाली में है और वह अपने परिवार के साथ मनाली में ही रहती हैं. बता दें, हिमाचल में शिमला, मंडी, कांगड़ा, हमीरपुर चार लोकसभा सीटें हैं और 2014 और 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने चारों सीटों पर जीत हासिल की थी.

यह भी पढ़ें : Ankita Lokhande Birthday Special: इंदौर की अंकिता लोखंडे ने कैसे पूरा किया एक्ट्रेस बनने का सपना?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
... तो कुछ ऐसी है कालीन भैया की लाइफस्टाइल, बातचीत में खुद किया खुलासा
क्या लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने जा रही हैं कंगना रनौत? Actress के करीबी ने दिया इशारा
The Family Man: Wife Shabana was against Manoj Bajpayee working in The Family Man, the actor revealed
Next Article
The Family Man: 'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी के काम करने के खिलाफ थीं वाइफ शबाना, एक्टर ने किया खुलासा...
Close
;