विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 19, 2023

Dunki Diaries : जानिए SRK से किसने कहा कि 'कब्रिस्तान में करवाऊंगा शादी', हिरानी और पन्नू ने क्या कुछ कहा?

Bollywood News : डंकी मूवी पर चर्चा के दौरान राजकुमार हिरानी ने बताया कि हमने विदेश की जेल में शादी का सीन शूट किया था. जहां रियल कैदी थे. वहीं ड्रिंक सीन पर बात करते हुए कहा कि शाहरुख और विक्की कौशल ने एक-दूसरे का जूठा नींबू चाटा.

Read Time: 4 mins
Dunki Diaries : जानिए SRK से किसने कहा कि 'कब्रिस्तान में करवाऊंगा शादी', हिरानी और पन्नू ने क्या कुछ कहा?

Bollywood News Dunki Diaries : इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आपनी आगामी फिल्म डंकी (Dunki) का जमकर प्रचार कर रहे हैं. इस कॉमेडी-ड्रामा मूवी को लेकर वे सोशल मीडिया में कभी एक्टिव दिख रहे हैं, SRK ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से डंकी डायरी नाम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें किंग खान (King Khan) साथ इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) और एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) दिखाई दे रही हैं. ये तीनों ही डंकी के बारे में बात कर रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में शाहरुख ने लिखा है कि " अगर तुम थोड़ी और बात करते तो ये डायरी लॉन्ग बुक बन जाती. डंकी डायरीज केवल कैंडिड बातचीत नहीं है. बल्कि यह यहां जवाब मिलेगा. डंकी क्या है? इस में बैक स्टोरी पर बात करेंगे. शूटिंग के पलों को याद करेंगे. डंकी की कहानी, राजकुमार हिरानी की जुबानी."

डंकी क्या है?

सवाल की शुरुआत करते हुए SRK कहते हैं कि इस फिल्म की शुरुआत करते समय राजू सर के दिमाग में एक इमैजनरी आयी थी, जिस पर 3-4 साल पहले दोनों (शाहरुख और राजकुमार हिरानी) के बीच बात हुई थी. जवाब देते हुए हिरानी ने कहा "डंकी बनाने का आइडिया पंजाब विजिट के दौरान आया था." उन्होंने कहा कि वे एक बार पंजाब में जालंधर के आसपास में कहीं गए थे. वहां लोगों के घरों की छत बड़े-बड़े प्लेन और स्टेच्यू ऑफ लिबिर्टी की मूर्तियां बनी हुई थीं. बात करने पर उन्हें पता चला कि जालंधर में जिनके घर से लोग विदेश में जाते हैं वह अपनी शान के लिए ऐसे स्टेच्यू या आकृति घरों की छत पर बना लेते हैं. उन्हाेंने कहा कि पंजाब में विदेश जाने की मन्नत मांगते हैं, वे अवैध रास्ते से विदेश भी जाते हैं, इस अवैध रास्ते को डॉन्की रूट कहते हैं, जिसके ऊपर फिल्म का नाम डंकी रखा गया है. 

इस चर्चा के दौरान राजकुमार हिरानी ने बताया कि हमने विदेश की जेल में शादी का सीन शूट किया था. जहां रियल कैदी थे. वहीं ड्रिंक सीन पर बात करते हुए कहा कि शाहरुख और विक्की कौशल ने एक-दूसरे का जूठा नींबू चाटा.

इन तीनों की चर्चा का वीडियो यहां देखिए...

कब्रिस्तान में रोमांस

शाहरुख ने इस बातचीत में तापसी से कहा कि राजू सर ने मुझसे इस मूवी की शुरुआत से ही कहा था कि इस फिल्म में मैं वो सब न करूं जो मैं पहले कर चुका हूं, इस पर मैंने कहा ठीक है सर जो आपको कराना है वो करा लो. उसके बाद उन्होंने कहा कि मैं कब्रिस्तान में रोमांस कराऊंगा. SRK ने कहा लेकिन मैं ये दावे से कह सकता हूं कि मेरे जैसा रोमांस कब्रिस्तान में कोई नहीं कर सकता. इसकी प्रेरणा अभिजात (अभिजात जोशी स्क्रीन राइटर और फिल्म डायरेक्टर) ने दी. उन्होंने पूरे सीक्वेंस पर वर्कआउट किया.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा, इस दिग्गज एक्टर के साथ कर रहे थे बड़ी मूवी की शूटिंग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
... तो कुछ ऐसी है कालीन भैया की लाइफस्टाइल, बातचीत में खुद किया खुलासा
Dunki Diaries : जानिए SRK से किसने कहा कि 'कब्रिस्तान में करवाऊंगा शादी', हिरानी और पन्नू ने क्या कुछ कहा?
The Family Man: Wife Shabana was against Manoj Bajpayee working in The Family Man, the actor revealed
Next Article
The Family Man: 'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी के काम करने के खिलाफ थीं वाइफ शबाना, एक्टर ने किया खुलासा...
Close
;