विज्ञापन
Story ProgressBack

सलमान की Tiger 3 का तूफान जारी, 2 दिन में कमाई 100 करोड़ के पार

Tiger 3 Box Office Collection Day 2: सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 ने दूसरे दिन यानी 13 नवंबर को 57.50 करोड़ की कमाई की है.

Read Time: 3 min
सलमान की Tiger 3 का तूफान जारी, 2 दिन में कमाई 100 करोड़ के पार
दूसरे दिन सलमान खान केटाइगर 3 ने कमाए इतने करोड़

Tiger 3 Released: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वहीं इस फिल्म को लेकर फैंस  बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हालांकि फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने दो दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. बता दें कि इस फिल्म में सलमान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अलावा इमरान हाशमी (Emran Hashmi) अहम किरदार में नजर आए. 

टाइगर 3 ने इतने करोड़ की कमाई की 

फिल्म टाइगर 3 को देखने के लिए सलमान खान के फैंस की भीड़ सिनेमाघरों की तरफ उमड़ रही है.  वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के एक रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर 3 ने रिलीज के पहले दिन 43 करोड़ की कमाई की है. वहीं रिलीज के दूसरे दिन टाइगर 3 ने लगभग 57.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. यानी बीते दो दिनों में फिल्म ने लगभग 100.50 करोड़ रुपये की कमाई की है.

टाइगर 3 ने इन फिल्मों को पछाड़ा

अगर टाइगर 3 के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने जवान और गदर 2 जैसी फिल्मों के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पछाड़ दिया है. दरअसल, टाइगर 3 ने दूसरे दिन यानी 13 नवंबर को 57.50 करोड़ की कमाई की है. वहीं जवान ने दूसरे दिन 53 करोड़ और गदर 2 ने 43.8 करोड़ की कमाई की थी.

यह भी पढ़ें : BB 17: Diwali पर इन कंटेस्टेंट्स को मिला खास तोहफा, किसे देखकर इमोशनल हुए Munawar?

यह थी टाइगर 3 के दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग

इतना ही नहीं फिल्म टाइगर 3 के दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग 17.48 करोड़ रही. इससे पहले जवान के दूसरे दिन के एडवांस बुकिंग 21.62 करोड़ थी. वहीं पहले नंबर पर फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग 32.10 करोड़ थी. इस हिसाब से टाइगर 3 एडवांस बुकिंग के मामले में तीसरे नंबर पर रही.

यह भी पढ़ें : Tiger 3 Update: सलमान के जोश में फैंस ने खोया होश, थिएटर के अंदर जमकर हुई आतिशबाजी,देखिए वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close