विज्ञापन
Story ProgressBack

BB 17: Diwali पर इन कंटेस्टेंट्स को मिला खास तोहफा, किसे देखकर इमोशनल हुए Munawar?

इस बीच बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो सामने आया है जो कि इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस क्लिप को देख सभी लोग भावुक हो गए हैं.

Read Time: 3 min
BB 17: Diwali पर इन कंटेस्टेंट्स को मिला खास तोहफा, किसे देखकर इमोशनल हुए Munawar?

Bigg Boss 17 Promo: बॉलीवुड स्टार सलमान खान का शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है. इस शो में हर रोज कुछ नया देखने को मिल रहा है. बिग बॉस के शो में आजकल दिवाली की धूम है.जहाँ कटरीना कैफ (Katrina kaif) सलमान खान (Salman khan) के साथ जमकर थिरकते हुए नज़र आईं,तो भारती और हर्ष ने भी बिग बॉस के घर पर इस दिवाली जमकर महफ़िल जमाई. वहीं, अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) समेत सभी कंटेस्टेंट्स खास अंदाज में दिवाली मना रहे हैं. इस बीच बिग बॉस 17 का एक नया प्रोमो सामने आया है जो कि इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस क्लिप को देख सभी लोग भावुक हो गए हैं.

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का नया प्रोमो आउट

कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए बिग बॉस 17 का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है. सामने आए इस वीडियो में सभी कंटेस्टेंट्स भावुक हो गए हैं.दिवाली के मौके पर ये कंटेस्टेंट परिवार के लिए तड़प रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मुनव्वर फारूकी (Munawar Farukhi)अपने बच्चे से बातचीत कर रहे हैं. इस दौरान वो भावुक हो जाते हैं.इसके अलावा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Ankita lokhande & Vicky Jain) को भी इमोशनल देखा गया है. नील और ऐश्वर्या (Neil & Aishwarya) भी अपने घर के सदस्य को देखकर फुले नहीं समां रहे हैं .बिग बॉस 17 का ये प्रोमो इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है.लोग इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं.

बेटे का वीडियो देख रो पड़े मुनव्वर 

बिग बॉस 17 के पिछले एपिसोड में मुनव्वर को मन्नारा से अपने बेटे के बारे में बात करते हुआ देखा गया था जहां मुनव्वर अपने बेटे के लिए अपने इमोशंस मन्नारा से बताते है.उनके इस इमोशंस को देखते हुए बिग बॉस मेकर्स ने उन्हें दिवाली पर यह तोहफा दिया और उन्हे उनके प्यारे बेटे का वीडियो मैसेज भेजा जिसमे मुनव्वर का बीटा कहता हुआ दिखाई दिया 'आई लव यू पापा ,मिस यू पापा ट्रॉफी जीत कर आना '. जिसे देखकर मुन्नवर ख़ुशी से इमोशनल होकर रो पड़ते हैं और साथ ही भारती भी भावुक हो जाती हैं .

Bollywood News : Tiger 3 रिलीज होने से पहले सलमान खान ने अपने फैंस से की रिक्वेस्ट, जानिए क्या कहा?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close