विज्ञापन
Story ProgressBack

Tiger 3 Update: सलमान के जोश में फैंस ने खोया होश, थिएटर के अंदर जमकर हुई आतिशबाजी,देखिए वीडियो

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर-3' के लिए फैन्स का जोश सातवें आसमान पर है. इसी जोश कुछ फैन्स ने ऐसी हरकत कर डाली कि खुद सलमान खान ने भी ऐसा नहीं सोचा होगा. दरअसल मालेगांव के एक थियेटर के अंदर सलमान के फैन्स ने पटाखे फोड़े. जिससे थियेटर में भगदड़ मच गई.

Read Time: 3 min
Tiger 3 Update: सलमान के जोश में फैंस ने खोया होश, थिएटर के अंदर जमकर हुई आतिशबाजी,देखिए वीडियो

Salman Khan Tiger 3: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman khan) की फिल्म 'टाइगर-3' रिलीज हो गई है.सलमान (Salman) के फैन्स इस फिल्म को लेकर काफी क्रेजी हैं. उनका क्रेज सोशल मीडिया पर सामने आ रहे वीडियो में देखा जा सकता है.जहाँ जगह-जगह सलमान के बड़े बड़े पोस्टरों में दूध से अभिषेक कर रहे हैं मालाओं से स्वागत कर रहे हैं बैंड बजा के साथ जश्न मना रहे हैं वही अब सोशल मीडिया में एक नया वीडियो सामने आया हैं जिसमें थिएटर के अंदर ही फैंस ने आतिशबाज़ी कर दी. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं  

दरअसल, दिवाली के दिन 'टाइगर 3' रिलीज हुई है. इस मौके पर उनके फैन्स ने मालेगांव में एक थिएटर के भीतर ही पटाखे जला दिए. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि महाराष्ट्र के नासिक जिले में मौजूद मालेगांव के एक थिएटर के भीतर ही दर्शकों ने पटाखे जलाना शुरू कर दिया. थिएटर के भीतर आतिशबाजी और पटाखे फोड़ने की ये घटना मोहन सिनेमा में हुई. वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग पटाखे जलाए जाने के बाद डर के मारे इधर-उधर भाग रहे हैं. इस घटना को लेकर लोगों ने सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

दो लोगों हिरासत में लिए गए
हालांकि पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. ऐसा नहीं है कि सलमान फैन्स ने सिर्फ मालेगांव के थिएटर में ही पटाखे फोड़े हैं, बल्कि इस तरह घटना देश के कई शहरों में सामने आई है. सलमान खान के फैन्स को देशभर के कई अन्य सिनेमाघरों में भी पटाखे फोड़ते हुए देखा गया है.

फैन्स की हरकत से लोग नाराज
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने सलमान खान के फैन्स की जमकर आलोचना की है. एक यूजर ने लिखा, 'आखिर इन लोगों को थिएटर के भीतर पटाखे लाने कैसे दिया गया? हमें तो खाना भी अंदर नहीं ले जाने देते हैं.' एक गुस्साए यूजर ने कहा, 'जब लोग कहते हैं कि सेलिब्रिटी के पीछे पागल लोग कम अक्लमंद  होते हैं. ये बात बिल्कुल ठीक है.' वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि 'सबकी ज़िंदगी को जोखिम में डालना ,बेहद ही शर्मनाक हरकत हैं '.

ये भी पढ़े:Tiger 3 Box Office Collection Day 1: सलमान की रही शुभ दिवाली, पर नहीं टूटा जवान-पठान का रिकॉर्ड!
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close