विज्ञापन
Story ProgressBack

Emmy Awards: एकता कपूर और वीर दास ने जीता इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड, जानें किस काम के लिए मिला ये सम्मान

Emmy Awards: यह फिल्म वीर दास ने खुद डायरेक्ट की है. इसमें वीर दास ने पॉलिटिकल नजरिए से इंडियन-अमेरिकन कल्चर के इंटरसेक्शन पर बात कही है.

Read Time: 3 min
Emmy Awards: एकता कपूर और वीर दास ने जीता इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड, जानें किस काम के लिए मिला ये सम्मान

Emmy Awards Show 2023:इंटरनेशनल एमी अवार्ड 2023 (International Emmy Awards 2023) में बॉलीवुड के भी कई सेलिब्रिटीज को सम्मानित किया गया है. उनमें से एक प्रमुख नाम है वीर दास (Vir Das) जिन्होंने बेस्ट यूनिक कॉमेडी के लिए इंटरनेशनल अवार्ड जीता है. एक्टर को फिल्म "वीर दास-लैंडिंग (Vir Das Landing) के लिए यूनिक कॉमेडी स्पेशल कैटिगरी में ये अवार्ड मिला है. यह अवार्ड वीर दास ने डेरी गर्ल्स सीजन 3 (Derry Girls - Season 3) के साथ शेयर किया है.

यह भी पढ़ें : किस दिन 'Animal' का ट्रेलर होगा रिलीज़? इस सेलिब्रिटी ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

फिल्म को वीर दास ने खुद किया है डायरेक्ट

यह फिल्म वीर दास ने खुद डायरेक्ट की है. इसमें वीर दास ने पॉलिटिकल नजरिए से इंडियन-अमेरिकन कल्चर के इंटरसेक्शन पर बात कही है. एक इंसान जो इंडिया में पैदा हुआ है और अमेरिका में पला बढ़ा है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर भी देख सकते हैं. यह अवार्ड जीतने के बाद वीर दास के फैंस और उनके सेलिब्रिटी दोस्तों ने उन्हें बधाई दी है.

We have a Tie! The International Emmy for Comedy goes to "Vir Das: Landing” produced by Weirdass Comedy / Rotten Science / Netflix#iemmyWIN pic.twitter.com/XxJnWObM1y

— International Emmy Awards (@iemmys) November 21, 2023

अवार्ड जीतने के बाद वीर दास ने यह कहा

एक रिपोर्ट के अनुसार वीर दास ने अवार्ड जीतने के बाद कहा है कि लैंडिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी के लिए अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार प्राप्त कर मैं खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि यह मेरी टीम और नेटफ्लिक्स के बिना यह संभव नहीं होता. वीर ने कहा कि यह यात्रा बहुत ही असाधारण है.उन्होंने आगे कहा कि,"यह पुरस्कार सिर्फ मेरे काम को स्वीकृति प्रदान नहीं करता है, बल्कि भारत की विविधते से भरे कहानियों और आवाजों के लिए एक उत्सव जैसा है. 

एकता कपूर को भी मिला यह सम्मान

इस इवेंट में एकता कपूर (Ekta Kapoor) को भी खास सम्मान दिया गया है. उन्हें 2023 इंटरनेशनल एमी डायरेक्टोरेट पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. यह अवार्ड पाने वाली एकता कपूर पहली भारतीय निर्माता बन गई हैं. अवार्ड पाने के बाद वह भावुक भी हो गई. अभी हाल ही में एकता कपूर ने इंस्टा पर एमी अवॉर्ड का एक विडियो शेयर किया है और उसमें लिखा है कि,"एमी घर लेकर आ रही हूं".

View this post on Instagram

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

यह भी पढ़ें : क्या KBC में अमिताभ ने पूछा कमलनाथ से जुड़ा सवाल? सोनी टीवी ने वीडियो को बताया फर्जी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close