विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2023

सूरजपुर : कुल्हाड़ी से बहन को उतारा मौत के घाट, मानसिक रूप से बीमार आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर में एक भाई ने कुल्हाड़ी मारकर अपनी 16 वर्षीय बहन को मौत की नींद सुला दिया. इतना ही उसने घर में बंधे बकरे पर भी हमला करते हुए उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. मामला रामानुजनगर थाना के गांव पंचवटी का है, बताया जा रहा है कि आरोपी बिलास सिंह मानसिक रूप से बीमार है, वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घर से अलग रहता है.

Read Time: 3 min
सूरजपुर : कुल्हाड़ी से बहन को उतारा मौत के घाट, मानसिक रूप से बीमार आरोपी गिरफ्तार
मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति ने कुल्हाड़ी के वार से अपनी बहन के मौत के घाट उतार दिया.
सूरजपुर:

सूरजपुर के रामानुजनगर थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक भाई ने कुल्हाड़ी मारकर मौत अपनी 16 वर्षीय बहन को की नींद सुला दिया. इतना ही उसने घर में बंधे बकरे पर भी हमला करते हुए बुरी तरह से घायल कर दिया. मामला रामानुजनगर थाना के गांव पंचवटी का है, बताया जा रहा है कि आरोपी बिलास सिंह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ घर से अलग रहता है.

बिगड़ गया दिमागी संतुलन

ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी बिलास सिंह कई दिनों से मानसिक रूप से बीमार था. वह पंडोपारा में रहने वाले अपने पिता के घर आया हुआ था. जहां पर बिलास को ढूंढते हुए उसकी पत्नी भी आ गई थी, रात ज्यादा होने की वजह से सभी खाना खाकर वहीं सो गए. अचानक से आरोपी का दिमागी संतुलन बिगड़ गया और वो कुल्हाड़ी लेकर दौड़ने लगा, जिसे देखकर घर के सभी सदस्य भाग गए. लेकिन उसकी 16 साल की बहन करमातो कुमारी घर से नहीं निकल पाई. इस दौरान आरोपी ने उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: बिलासपुर में ठग गैंग से सावधान! खुद को बताते हैं बैंक कर्मचारी...फिर चंद मिनटों में कर देते हैं कंगाल

बकरे पर भी किया वार, रात भर दहशत में रहा परिवार

बहन को मारने के बाद आरोपी बिलास सिंह ने घर पर बंधे बकरा को भी अधमरा कर दिया. इसके बाद भी वो घर पर इधर उधर कुल्हाड़ी लहराता रहा. इस दौरान वो बेहद गुस्से में नजर आ रहा था, जिससे परिवार के सदस्य सहमे हुए थे. रात में परिवारजनों को बचने का कोई रास्ता नहीं सूझ रहा था. ऐसे में उन्होंने सुबह होते ही पुलिस को इसकी सूचना दी. बाद में रामानुजनगर पुलिस दलबल के साथ पंचवटी पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें : Anuppur : BJP नेता ने आदिवासी को चप्पल से पीटा, पीड़ित ने दर्ज कराई FIR, VIDEO वायरल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close