विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 20, 2023

Anuppur : BJP नेता ने आदिवासी को चप्पल से पीटा, पीड़ित ने दर्ज कराई FIR, VIDEO वायरल

Madhya Pradesh Anuppur : मामला सामने के बाद पार्टी ने बीजेपी मंडल अध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से पद से हटा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बीजेपी जिलाध्यक्ष रामदास पुरी ने कहा कि पार्टी में ऐसे लोगों की जरुरत नहीं है.

Read Time: 3 min
Anuppur : BJP नेता ने आदिवासी को चप्पल से पीटा, पीड़ित ने दर्ज कराई FIR, VIDEO वायरल
पीड़ित ने दर्ज कराई FIR, VIDEO वायरल
अनूपपुर:

मध्य प्रदेश के अनूपपुर (Anuppur) मे एक बार फिर बीजेपी नेता पर आदिवासी के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में बीजेपी नेता बुजुर्ग आदिवासी की चप्पलों से पिटाई करता दिख रहा है, जबकि उसका एक साथी बगल में ही जमीन पर मृत पड़ा है.एडिशनल एसपी शिवकुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. 

हालांकि, मामला सामने के बाद पार्टी ने बीजेपी मंडल अध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से पद से हटा दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बीजेपी जिलाध्यक्ष रामदास पुरी ने कहा कि पार्टी में ऐसे लोगों की जरुरत नहीं है. इस कार्यकर्ता को पद से हटा दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Bilaspur: विश्वकर्मा विसर्जन के दौरान युवक की चाकू गोदकर हत्या, 3 घायल

बीजेपी नेता ने चप्पलों से की बुजुर्ग की पिटाई

ग्राम जमुडी में राजेंद्रग्राम से अनूपपुर की ओर मोटरसाइकिल चालक बरनू सिंह गोंड अपने एक परिचित 60 वर्षीय भोमा सिंह के साथ आ रहा था. तभी अनूपपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में बाइक सवार बुजुर्ग भोमा सिंह के सिर में गंभीर चोट लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही बीजेपी मंडल अध्यक्ष जय गणेश ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचा. यहां बीजेपी मंडल अध्यक्ष ने घायल बुजुर्ग से बात की तो वह कुछ जवाब नहीं दे पाया. जिसके बाद बीजेपी नेता ने चप्पलों से बुजुर्ग की पिटाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें-  रायगढ़ : बैंक में घुसे सात नकाबपोश बदमाश, प्रबंधक पर किया हमला, 5.62 करोड़ रुपए की डकैती

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने घटना को बताया निंदनीय

अनूपपुर की घटना पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने 'एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा कि शिवराज सिंह चौहान जी आप यह वीभत्स वीडियो देखकर अनदेखा नहीं कर सकते. अनूपपुर जिले में एक आदिवासी व्यक्ति के शव के बगल में भारतीय जनता पार्टी का नेता दूसरे आदिवासी व्यक्ति को चप्पल से पीट रहा है. मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी, आदिवासी अत्याचार पार्टी बनती जा रही है. आखिर आप चाहते क्या हैं? जब आप आदिवासियों पर अत्याचार रोक नहीं सकते तो कम से कम मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दीजिए. पांव धोने के पाखंड से आपकी क्रूर सत्ता का प्रायश्चित नहीं हो सकता.

उन्होंने आगे लिखा, ''आपने मध्य प्रदेश को न सिर्फ आदिवासी अत्याचार में नंबर वन बना दिया है, बल्कि अत्याचारों की निर्दयता में भी मध्य प्रदेश को नंबर वन बना दिया है. जिसे देखकर हमारा सिर शर्म से झुक जाता है. क्या आपने बीजेपी के कार्यकर्ताओं को आदिवासियों पर अत्याचार करने का लाइसेंस दे दिया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close