विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में खूंखार हुआ भालू, दो ग्रामीणों पर हमला किया, एक की मौत

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में भालू ने एक युवक की जान ले ली, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. दोनों ग्रामीण खेत देखने गए थे तभी भालू ने हमला कर दिया.

Read Time: 2 min
छत्तीसगढ़ के महासमुंद में खूंखार हुआ भालू, दो ग्रामीणों पर हमला किया, एक की मौत
दो ग्रामीणों पर भालू ने किया हमला.
महासमुंद:

छत्तीसगढ़ के पिथौरा में भालू ने बुधवार की सुबह दो ग्रामीणों पर हमला कर दिया, जिसमें एक की मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज महासमुंद अस्पताल में चल रहा है. यह मामला महासमुंद जिले के पिथौरा के टेका गांव का है, जहां खुंखार भालू ने आज सुबह 2 ग्रामीणों पर हमला कर दिया.

जंगल से लगा है खेत, भालू ने किया हमला

दरअसल, दोनों जंगल से लगे खेत को देखने गए थे. इसी दौरान अचानक भालू ने हमला कर दिया. वहीं आसपास के खेत मे काम कर रहे लोगों ने ने 108 पर फोन लगाकर एंबुलेंस को बुलाया और दोनों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पिथौरा भिजवाया, जहां डॉक्टर ने टेका गांव के रहने वाले 42 वर्षीय युवक राज कुमार भोई को मृत घोषित कर दिया. जबकि गंभीर रूप से घायल 43 वर्षीय टेका निवासी बैसाखू बरिहा को प्राथमिक उपचार के बाद महासमुंद अस्पताल रेफर कर दिया है.

vhr7ta48

ये भी पढ़े: सीएम भूपेश बघेल का रायपुर और गरियाबंद दौरा, विधानसभा संकल्प शिविर में होंगे शामिल

 प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टेका निवासी बैसाखू बरिहा और राज कुमार भोई जंगल से लगे खेत को देखने गए थे. इसी दौरान  एक मादा भालू और दो शावक ने उनपर हमला कर दिया.इस घटना के बाद पिथौरा वन विभाग ने पीड़ित परिवार को 25 हजार और घायल को 1 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी है.

ये भी पढ़े: बैरिकेट्स तोड़ वन विभाग के अंदर घुसे आदिवासी, अतिक्रमण के आरोपी की मौत के खिलाफ प्रदर्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close