विज्ञापन
Story ProgressBack

Mahadev Betting App Case : चार्जशीट में पूर्व CM भूपेश बघेल का नाम, अब BJP-कांग्रेस आमने-सामने

Mahadev Betting App: सट्टेबाजी के लिए चर्चित 'महादेव बेटिंग एप' मामले में ईडी की चार्जशीट में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम भूपेश बघेल का भी नाम शामिल है. इस मामले में गिरफ्तार आरोपी असीम दास ने दावा किया है कि विधानसभा चुनाव के पहले पूर्व सीएम भूपेश बघेल को बेटिंग एप के प्रमोटर्स की तरफ से कुल 508 करोड़ रुपए दिए गए थे. हालांकि पूर्व सीएम ने इन दावों का खंडन भी किया था.

Read Time: 3 min
Mahadev Betting App Case : चार्जशीट में पूर्व CM भूपेश बघेल का नाम, अब BJP-कांग्रेस आमने-सामने

Mahadev Betting App Chhattisgrh: महादेव सट्टा ऐप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की चार्जशीट में पूर्व सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) का नाम आते ही छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की सियासत में हड़कंप मच गया है. शनिवार को जैसे ही इसका खुलासा हुआ प्रदेश में इसकी चर्चा तेज हो गई. इस मामले को लेकर दोनों ही पार्टियों के नेता आमने सामने हैं. भाजपा ने छत्तीसगढ़ की जनता के पैसों को लूटने पूर्व सीएम पर आरोप लगाए हैं. तो वहीं कांग्रेस ने भी इस पर पलटवार करते हुए भाजपा का षड्यंत्र बताया है.

भूपेश बघेल को हिसाब देना होगा : बीजेपी प्रवक्ता

छत्तीसगढ़ BJP के प्रवक्ता अनुराग अग्रवाल (Anurag Agrawal)ने इस मामले में कहा कि भूपेश बघेल जी छत्तीसगढ़ के आम लोगों का जो 508 करोड़ रुपए आपने महादेव ऐप (Mahadev Betting App)के नाम से जो लूटा है, उसका हिसाब आपको जनता को देना ही होगा. आपने जनता को लूटने के एक भी मौक़ा नहीं छोड़ा. चाहे PSCघोटाला हो, शराब घोटाले या फिर अन्य. BJP ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता की तकलीफों का हिसाब भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel)को देना होगा. 

ये भी पढ़ें Mahadev Betting App : ₹15,000 करोड़ के मामले में मुंबई पुलिस ने की पहली गिरफ्तारी, जानिए कौन है आरोपी?

षड्यंत्रकारी एजेंसी बन गई ED : कांग्रेस

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि ED जांच एजेंसी नहीं बल्कि भारतीय जनता पार्टी ( BJP)की षड्यंत्रकारी एजेंसी बन गई है. उन्होंने कहा कि असीम दास ने अदालत के सामने बयान दिया था कि ईडी ने उससे हस्ताक्षर करवाया था. अब उस बयान को ईडी झुठलाने में लग गई है. निष्पक्ष जांच में यह साफ हो जाएगा कि मामले में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel)पाक साफ हैं. 

ये भी पढ़ें Dantewada : मलगेर नाला पर पुल नहीं, लाश को कांवड में रख 5 किमी पैदल चले परिजन, देखिए वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close