विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajnandgaon: नींबू-मिर्च की माला पहनकर नामांकन पत्र भरने पहुंच गया प्रत्याशी, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

Rajnandgaon Loksabha Seat: लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के नामांकन फ़ार्म भरने का सिलसिला जारी है. प्रत्याशी कहीं समर्थकों के साथ, ढोल नगाड़े लेकर तो कोई अकेले ही नामांकन फ़ार्म भरने पहुंच रहा है.राजनांदगांव में एक निर्दलीय प्रत्याशी नींबू मिर्च की माला पहनकर नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए पहुंच गया. 

Read Time: 3 min
Rajnandgaon: नींबू-मिर्च की माला पहनकर नामांकन पत्र भरने पहुंच गया प्रत्याशी, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

Loksabha Election 2024: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव लोकसभा सीट (Rajnandgaon Loksabha Seat) के लिए नामांकन फ़ार्म भरने पहुंचे प्रत्याशी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. यहां एक निर्दलीय प्रत्याशी अजय पाली नींबू मिर्च की माला पहनकर नामांकन फ़ार्म भरने के लिए जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंच गया. प्रत्याशी का यह अंदाज लोगों में काफी चर्चा का विषय बना रहा. अजय ने दावा किया कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल, बीजेपी के कैंडिडेट संतोष पांडे के सामने चुनावी मैदान में पूरे दमखम के साथ उतर रहा है. इन्हें कड़ी टक्कर देकर जीत हासिल करेगा.

नामांकन की आखिरी तारीख आज 

छत्तीसगढ़ में तीन चरणों में लोकसभा का चुनाव होना है. जिसमें दूसरे चरण में 26 अप्रैल को राजनांदगांव लोकसभा सीट में मतदान होंगे. आज 4 अप्रैल को नामांकन जमा करने की अंतिम तिथि है. बुधवार को बड़ी संख्या में लोगों ने नामांकन पत्र जमा किया. जिसमें कवर्धा के रहने वाले अजय पाली भी अनोखे तौर पर वह नींबू मिर्च की माला पहनकर कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया.  इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए निर्दलीय प्रत्याशी अजय पाली ने कहा कि आज मैं अपना नामांकन पत्र जमा करने आया हूं. जैसा कि हम कोई शुभ काम करते हैं तो घर या दुकान में नींबू मिर्ची की माला जरूर लगाते हैं.  यह हमारे आस्था का प्रतीक है, इसलिए मैं भी यह नींबू-मिर्च का माला पहन कर आया हूं. 

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: अप्रैल फूल पर पीसीसी चीफ का तंज- जनता भी खुद को BJP से ठगा महसूस कर रही, शराब, रेत व जमीन रजिस्ट्री... 

इन मुद्दों पर लडूंगा चुनाव 

कवर्धा के रहने वाले अजय पाली समोसा बेचकर परिवार का पालन पोषण करते हैं.  निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में लोकसभा चुनाव में अपनी ताल ठोक दी है.  मैं दोनों प्रमुख पार्टियों को बताना चाहता हूं महंगाई बहुत बढ़ गई है. गैस सिलेंडर के दाम और अन्य चीजों की कीमतें बढ़ गई हैं. आम आदमी बहुत परेशान है. लोग बेरोजगार घूम रहे हैं. सभी को साथ लेकर मैं चलूंगा और बेरोजगारी सहित अन्य मुद्दे को लेकर लोकसभा चुनाव लड़ूंगा.  लगातार कवर्धा में रेल की मांग की जा रही है. इसके अलावा और भी कई मुद्दों को लेकर मैं जनता के बीच जाऊंगा. नींबू मिर्च की माला पहनकर मैं लोकसभा चुनाव का प्रचार करूंगा और जनता के बीच अपनी बातें रखूंगा. 

ये भी पढ़ें Rajnandgaon से बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडे ने भरा नामांकन, पूर्व CM भूपेश बघेल को लेकर कही यह बात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close