विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajnandgaon से बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडे ने भरा नामांकन, पूर्व CM भूपेश बघेल को लेकर कही यह बात

Santosh Pandey Lok Sabha Nomination: राजनांदगांव से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडे ने अपना नामांकन भर दिया है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 2 min
Rajnandgaon से बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडे ने भरा नामांकन, पूर्व CM भूपेश बघेल को लेकर कही यह बात
जिला कलेक्ट्रेट ऑफिस में दाखिल किया अपना नामांकन

Rajnandgaon BJP Lok Sabha Candidate: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर मंगलवार को राजनांदगांव (Rajnandgaon) जिले से भाजपा प्रत्याशी (BJP Candidate) और सांसद संतोष पांडे (Santosh Pandey) ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अपना पर्चा (Lok Sabha Nomination) भरा. इस दौरान उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष मधुसूदन यादव, जिला अध्यक्ष रमेश पटेल और भाजपा नेता सुरेश लाल मौजूद रहे. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने जीत का दावा किया और साथ ही कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना भी साधा.

अपना नामांकन भरने पहुंचे संतोष पांडे

अपना नामांकन भरने पहुंचे संतोष पांडे

आपके काम के कारण जनता ने आपको निपटा दिया : संतोष पांडे

नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए संतोष पांडे ने कहा कि भाजपा के नेताओं की मौजूदगी में मैंने फॉर्म भर दिया है. 4 अप्रैल को एक रैली और सभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें प्रदेश के दिग्गज नेता भी शामिल होंगे. भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, 'आपने जो काम किया उसके कारण ही जनता ने आपको निपटा दिया. राजनांदगांव की जनता के साथ आपने क्या-क्या किया, जनता बहुत अच्छे से जानती है और 26 तारीख को वोट के रूप में आपको बताएगी.'

ये भी पढ़ें :- CM विष्णु ने बघेल पर साधा निशाना, कहा- छत्तीसगढ़ सरकार काम कर रही साय-साय, कांग्रेस हो रही 'बाय-बाय' ! 

आदिवासी नेता की गिरफ्तारी पर दिया ये बयान

भाजपा नेता की हत्या में आरोपी आदिवासी नेता के ठिकानों से असला-बारूद बरामद होने और उसकी गिरफ्तारी के मामले में बोलते हुए उन्होंने कहा कि सभी को पता है कि वह नेता किस तरह की बयान बाजी करता था. उसका वीडियो भी सभी के पास है. उन्होंने भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम हाउस में उस नेता की अंदर तक एंट्री थी. भूपेश बघेल के पिता उसे अपना दूसरा बेटा मानते थे. 

ये भी पढ़ें :- Tiger Rescue: कान्हा नेशनल पार्क में बाघिन नीलम के दो शावक घायल, रेस्क्यू कर किया गया इलाज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close