विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: अप्रैल फूल पर पीसीसी चीफ का तंज- जनता भी खुद को BJP से ठगा महसूस कर रही, शराब, रेत व जमीन रजिस्ट्री... 

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर तंज कस रहे हैं. कांग्रेस के पीसीसी चीफ दीपक बैज ने भी प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है.  

Read Time: 2 min
Chhattisgarh: अप्रैल फूल पर पीसीसी चीफ का तंज- जनता भी खुद को BJP से ठगा महसूस कर रही, शराब, रेत व जमीन रजिस्ट्री... 
फाइल फोटो.

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के PCC चीफ दीपक बैज ने विष्णुदेव साय की बीजेपी सरकार पर आज 1 अप्रैल यानी अप्रैल फूल/मूर्ख दिवस पर तंज कसा है. सोशल साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि आज प्रदेश की जनता खुद को बीजेपी से ठगा महसूस कर रही है. इसके लिए उन्होंने 1 अप्रैल से प्रदेश में होने जा रहे बदलाव और महंगाई के संबंध में कई तर्क पेश किए हैं.

लोगों को मूर्ख बनाने की परंपरा है

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा है कि एक अप्रैल को लोगों को मूर्ख बनाने की परंपरा है. शराब नीति का जिक्र करते हुए लिखा है क‍ि शराबबंदी की बात करने वाली बीजेपी की साय सरकार आज से शराब के दामों में बढ़ोतरी करने जा रही है. यानी डेढ़ सौ रुपये ज्यादा वसूली की जाएगी.वहीं आज से ही प्रदेश में जमीन रजिस्ट्री पर बढ़ा हुआ टैक्स लागू होने की भी उन्होंने लिखी है. रेत के दाम भी 3 गुना अधिक होने और राइस मिलनों से 40 रुपये नजराना वसूलने की बात भी उन्होंने कही है. अंत में उफ ये अप्रैल फूल लिखते हुए बैज ने अपना पोस्ट समाप्त किया है.

ये भी पढ़ें Lok Sabha Election को लेकर दीपक बैज ने NDTV से की खास बातचीत, पार्टी छोड़ने वाले नेताओं पर की तल्ख़ टिप्पणी

चर्चा का विषय बना हुआ है पोस्ट

बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान प्रदेश में राजनीति गर्म है. पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ रहे हैं. अब बीजेपी के सरकार के निर्णयों पर भी दीपक बैज ने अप्रैल फूल से जोड़कर तंज कस दिया है. दीपक बैज का यह पोस्ट प्रदेश में आज काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election: बस्तर में कांग्रेस के लखमा -दीपक की प्रतिष्ठा दांव पर, बीजेपी का चेहरा मोदी ही, जानें ऐसा रहा है इस सीट का हाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close