विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election के बीच बीजापुर में नक्सलियों ने किया ब्लास्ट, CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट घायल 

Loksabha Election 2024: छत्तीसगढ़ के बस्तर में चल रही वोटिंग के बीच बीजापुर में नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर दी है. इसमें सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट घायल हो गए हैं.

Read Time: 2 mins
Loksabha Election के बीच बीजापुर में नक्सलियों ने किया ब्लास्ट, CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट घायल 
फाइल फोटो

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में बस्तर (Bastar Loksabha Seat) में रही वोटिंग के बीच आईईडी ब्लास्ट हुई है. इसकी चपेट में आने से CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट घायल हो गए हैं. घटना शुक्रवार की सुबह भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के चिहका इलाके की है. फिलहाल पुलिस ने इलाके  में सर्चिंग बढ़ा दी है. 

ऐसे हुई घटना 

दरअसल छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा सीट (Bastar Loksabha Seat) पर आज वोटिंग हो रही है. चप्पे- चप्पे पर जवानों की तैनाती है. शुक्रवार की सुबह भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के चिहका क्षेत्र में सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट मनु एचसी अपनी टीम के साथ चिहका क्षेत्र में एरिया डॉमिनेशन पर निकले हुए थे. चिहका के पोलिंग बूथ के पास एरिया डोमिनेशन किया जा रहा था. इस बीच असिस्टेंट कमांडेंट का पैर नक्सलियों के लगाए IED पर आ गया. आईईडी ब्लास्ट हो गई. जिससे असिस्टेंट कमांडेंट घायल हो गए. उन्हें तुरंत जिला मुख्यालय के लिओए रवाना किया गया. असिस्टेंट कमांडेंट  का इलाज जारी है. घायल की स्थिति खतरे से बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election : नक्सलियों के गढ़ बस्तर में 60000 जवानों की सुरक्षा के साये में वोटिंग शुरू, देखें उत्साह की तस्वीरें

जवानों ने बढ़ाई सतर्कता  

इस घटना के बाद इलाके में पुलिस सतर्क हो गई है. आसपास के इलाके की सर्चिंग तेज कर दी गई है. बस्तर में तैनात जवानों को सतर्क रहने को कहा गया है. बता दें कि यहां 3 बजे तक वोटिंग होगी. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election: बस्तर में मतदान जारी, बीजापुर में UBGL फटने से मतदान केंद्र पर तैनात CRPF जवान घायल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MCB जिले के गांव की हालत खराब, एक घंटे में निकल रहा है सिर्फ एक बाल्टी पानी...जलावर्धन योजना और बोर बने सफेद हाथी
Loksabha Election के बीच बीजापुर में नक्सलियों ने किया ब्लास्ट, CRPF के असिस्टेंट कमांडेंट घायल 
lok sabha election results Counting votes begins 11 seats Chhattisgarh first trend come shortly.
Next Article
lok sabha election results:  छत्तीसगढ़ में 11 सीटों पर मतगणना शुरू, कई दिग्गजों की किस्मत का फैसला होगा आज
Close
;