विज्ञापन
Story ProgressBack

Narayanpur: एनकाउंटर के बाद दिखी नक्सलियों की बौखलाहट, बीजेपी नेता का गला रेतकर की हत्या

Narayanpur News: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों ने बीती रात एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी. नरायणपुर, बस्तर इलाके में आता है, जहां मंगलवार को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 29 नक्सलियों को मार गिराया था.

Read Time: 2 min
Narayanpur: एनकाउंटर के बाद दिखी नक्सलियों की बौखलाहट, बीजेपी नेता का गला रेतकर की हत्या

Naxalites Killed BJP Leader in Narayanpur: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कांकेर में मंगलवार को हुए बड़े बड़े एनकाउंटर के बाद नक्सलियों की बौखलाहट देखने को मिल रही है. नक्सलियों ने नारायणपुर (Narayanpur) में बीती रात एक बीजेपी नेता (BJP Leader Killed by Naxalites) का गला रेतकर हत्या कर दी. मृतक बीजेपी नेता की पहचान पंचमदास मानिकपुरी के रूप में हुई है. यह मामला नारायणपुर के फरसगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत दंडवंड गांव का है. नक्सलियों ने बीजेपी नेता की हत्या के बाद एक पर्चा भी फेंका है, जिसमें बीजेपी नेता पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाया गया है.

पर्चे में नक्सलियों ने यह लिखा

नक्सलियों द्वारा फेंके गए पर्चे में लिखा है कि नारायणपुर जिले के दंडवंड ग्राम पंचायत के भाजपा नेता व उपसरपंच पंचमदास जनविरोधी भ्रष्टाचार और पुलिस मुखबिर, गोपनीय सैनिक काम करता था. कई बार चेतावनी देने के बावजूद नहीं मानने पर मौत की सजा दी.

मुठभेड़ में मारे गए थे 29 नक्सली

बता दें कि छत्तीसगढ़ के बस्तर (Bastar) संभाग के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले के जंगलों में मंगलवार को सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ हुआ. इस मुठभेड़ में 29 नक्सलियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया. मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबल के अधिकारियों ने बताया कि अब तक 29 नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं. कांकेर के एसपी कल्याण एलेसेला ने बताया कि इस एनकाउंटर में 25 लाख का इनामी व टॉप नक्सल कमांडर शंकर राव भी मारा गया है.

यह भी पढ़ें - Chhattisgarh Encounter: कांकेर में हुआ देश का सबसे बड़ा नक्सली मुठभेड़, 25 लाख के इनामी शंकर राव समेत 29 ढेर

यह भी पढ़ें - Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों पर कहर बनकर टूटे सुरक्षाबल के 200 जवान, मुठभेड़ को ऐसे दिया अंजाम

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close