विज्ञापन

CM साय के गृहक्षेत्र में बड़ा हादसा, ट्रैक्टर पलटने से 2 महिला समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत, कई लोग घायल

Jashpur Accident: छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक बड़ा हादसा हो गया है. यहां ट्रैक्टर पलटने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि आधा दर्जन से ज्यादा घायल हुए हैं.

CM साय के गृहक्षेत्र में बड़ा हादसा,  ट्रैक्टर पलटने से 2 महिला समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत, कई लोग घायल

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के गृहक्षेत्र जशपुर से बड़ी खबर आ रही है. यहां ट्रैक्टर पलटने से इसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. इनमें दो महिलायें भी शामिल हैं. जबकि आधा दर्जन से ज़्यादा लोग घायल हो गए हैं. इनमें दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पूरा मामला जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है. 

ऐसे हुआ हादसा

दरअसल शनिवार की रात को जिले के पंडरीपानी से 30 से ज्यादा ग्रामीण सुरेशपुर में नाटक देखने के लिए गए थे. ये सभी ट्रैक्टर में सवार होकर वापस गांव लौट रहे थे. इस बीच  मिर्जापुर गांव में रफ़्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. इसके पलटते ही ट्रॉली में सवार लोग कई फीट दूर जा गिरे तो कुछ लोग ट्रॉली के नीचे दब गए. हादसा होते ही चीख-पुकार मचनी शुरू हो गई. 

आसपास के लोग पहुंचे. ग्रामीणों ने ट्रैक्टर के नीचे दबे लोगों को निकालना शुरू किया. पुलिस को इसकी सूचना दी गई. इस हादसे में दो महिला सहित तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें दशहरा पर पुलिस ने बनाया 'साइबर रावण',ठगी से बचने लोगों को ऐसे समझा रहे, विधायक संगीता ने भी ली सेल्फी

सभी घायल अस्पताल में भर्ती

इस घटना में आधा दर्जन से ज़्यादा लोग घायल हुए हैं. इन सभी को सिविल अस्पताल पत्थलगांव में भर्ती किया गया है. घायलों में दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. इधर पुलिस भी पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें Mahadev Betting APP: क्या है महादेव बेटिंग ऐप? कैसे हुई थी इसकी शुरुआत , यहां जानें सब कुछ 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
India vs bangladesh 3rd T20: भारत ने बांग्लादेश पर दर्ज की बड़ी जीत, किया क्लीन स्वीप, Samson के बल्ले का चला जादू
CM साय के गृहक्षेत्र में बड़ा हादसा,  ट्रैक्टर पलटने से 2 महिला समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत, कई लोग घायल
Balod Police Dussehra Cyber ​​Ravana explaining this people to avoid fraud
Next Article
दशहरा पर पुलिस ने बनाया 'साइबर रावण',ठगी से बचने लोगों को ऐसे समझा रहे, विधायक संगीता ने भी ली सेल्फी
Close