विज्ञापन
Story ProgressBack

Gariaband: दो नाबालिगों ने अपने दोस्त संग छक कर पी शराब, फिर अपने भाई की बेरहमी से कर दी हत्या, ये वजह आई सामने

CG Crime News: गरियाबंद जिले के रहने वाले तीन दोस्तों ने मिलकर पहले शराब पी, फिर दो दोस्तों ने मिलकर अपने ही दोस्त पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे मार डाला. दोनों नाबालिगों को पुलिस ने पकड़ लिया है.

Read Time: 3 min
Gariaband: दो नाबालिगों ने अपने दोस्त संग छक कर पी शराब, फिर अपने भाई की बेरहमी से कर दी हत्या, ये वजह आई सामने
घटनास्थल से पुलिस ने बरामद किया कुल्हाड़ी और डंडा.

Gariaband Crime News: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद (Gariaband) जिले में लाठी और कुल्हाड़ी से वार कर दो नाबालिगों ने अपने एक मित्र की हत्या कर दी. घटना मंगलवार रात को देवभोग थाना के पोड़ागुड़ा में घटी. दोनों नाबालिगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 

लहूलुहान हालत में पड़ा मिला शव

दरअसल, गरियाबंद (Gariaband) जिले में बेलाट नाला के किनारे मंगलवार की एक युवक लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची, तब तक युवक की मौत हो चुकी थी. युवक की पहचान 20 साल के कैलाश यादव के रूप में हुई. पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की, तो पता चला कि कैलाश अपने नाबालिग चचेरे भाई और नाबालिग दोस्त के साथ शाम को देखा गया था. शक के आधार पर दोनों को पुलिस ने पकड़ा और पूछताछ की, तो पुलिस के सामने उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. 

ये भी पढ़ें एक आस्था ऐसी भी ! राम मंदिर उद्घाटन के बाद 32 साल पुराना मौन व्रत तोड़ेंगी 'दादी'

जमीन विवाद और प्रेम प्रसंग का मामला

पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की, तो दोनों ने बताया कि शराब पीने के बाद इन सभी के बीच विवाद हुआ था. नाबालिगों में एक मृतक का चचेरा भाई है. इसके साथ जमीन विवाद चल रहा था, जबकि दूसरे के साथ लव ट्रायंगल की खीज थी. दोनों ने मौक़ा पाकर कैलाश पर कुल्हाड़ी और डंडे से वार कर हत्या कर दिया. फिलहाल, दोनों नाबालिगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. 

दोनों को पकड़े गए

देवभोग के थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने बताया कि हत्या के मामले में दोनों ही नाबालिगों को पकड़ लिया है. इसके साथ ही दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें Naxal News: बालाघाट और गरियाबंद में नक्सलियों के ठिकानों पर जवानों की दबिश, सामान और विस्फोटक छोड़कर भागे

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close