विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2023

दुर्ग : युवक की हत्या के आरोप में 4 गिरफ्तार, एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया

दुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान तरूण निषाद, शुभम लहरे उर्फ बल्लू, तवासुर और फैसल के रूप में की गई है. पुलिस ने एक अन्य नाबालिग लड़के को भी पकड़ा है.

Read Time: 3 min
दुर्ग : युवक की हत्या के आरोप में 4 गिरफ्तार, एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया
युवक की हत्या के आरोप में 4 गिरफ्तार
दुर्ग:

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में 32 वर्षीय एक व्यक्ति की कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने कम से कम चार लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि एक किशोर को हिरासत में लिया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. दुर्ग जिले के पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान तरूण निषाद, शुभम लहरे उर्फ बल्लू, तवासुर और फैसल के रूप में की गई है. पुलिस ने एक अन्य नाबालिग लड़के को भी पकड़ा है.

ये भी पढ़ें-  रतलाम : सर्राफा की दुकान से 5 करोड़ के जेवरात हुए चोरी, चोर CCTV और DVR भी ले गए साथ

सिन्हा ने बताया कि अन्य आरोपियों को पकड़ने के प्रयास जारी हैं. उन्होंने बताया कि 15-16 सितंबर की दरम्यानी रात आईटीआई मैदान में करीब सात-आठ लोगों ने मलकीत सिंह उर्फ वीरू के साथ मारपीट की. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के सही कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि जनता से शांति एवं सौहार्द बनाये रखने की अपील की गई है.

आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग 

उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़ित को रायपुर शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वीरू के परिजनों और सिख समुदाय ने आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग को लेकर खुर्सीपार थाने में प्रदर्शन किया. उन्होंने 50 लाख रुपये का मुआवजा और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- छतरपुर : बुजुर्ग कैंसर पीड़ित से छीने इलाज के पैसे, SP ने लुटेरों पर रखा 10 हजार का इनाम

क्या है मामला ?

परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने वीरू पर तब हमला किया जब वह अपने मोबाइल फोन पर गदर-2 फिल्म देखते समय भारत समर्थक नारे लगाया. जिले के गुरुद्वारा श्री गुरुसिंघ सभा के अध्यक्ष अरविंद सिंह खुराना ने 24 घंटे के भीतर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने मांगें पूरी नहीं होने पर सोमवार को सड़क जाम करने और भिलाई बंद की चेतावनी दी है.


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close