विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

छतरपुर : बुजुर्ग कैंसर पीड़ित से छीने इलाज के पैसे, SP ने लुटेरों पर रखा 10 हजार का इनाम

मामले की जानकारी लगने पर व्यापारी संघ अध्यक्ष पंकज दुबे ने फरियादी के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी. साथ ही इस मामले में लुटेरों का पता लगाकर तत्काल गिरफ्तारी की मांग भी की.

Read Time: 2 min
छतरपुर : बुजुर्ग कैंसर पीड़ित से छीने इलाज के पैसे, SP ने लुटेरों पर रखा 10 हजार का इनाम
छतरपुर एसपी ने लुटेरों के सिर पर रखा 10 हजार रुपए का इनाम

छतरपुर : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के पास 40 हजार रुपए की लूट को अंजाम देने वाले लुटेरों पर एसपी ने इनाम की घोषणा की है. जानकारी के मुताबिक लुटेरों ने कैंसर पीड़ित बुजुर्ग से दिनदहाड़े 40 हजार रुपए लूट लिए थे. यह घटना गुरुवार की बताई जा रही है. छतरपुर से लगभग 40 किलोमीटर दूर स्थित बिजावर नगर में दिनदहाड़े दो बाइक सवार युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. 

मिली जानकारी के अनुसार, नगर के वार्ड नंबर-6 में पुराने डाकखाने के पास रहने वाले बुजुर्ग सीताराम व्यास मध्यांचल ग्रामीण बैंक से 40 हजार रुपए निकाल कर पैदल ही घर की ओर रवाना हुए. वह अपने घर के ठीक सामने पहुंचे ही थे कि अचानक पीछे से आई एक बाइक पर सवार दो युवकों ने उनसे बैग छीना और फरार गए. सीताराम व्यास ने चिल्लाते हुए उनके पीछे दौड़ भी लगाई, लेकिन इस दौरान लुटेरे बाइक से बस स्टैंड होते हुए भाग निकले. 

यह भी पढ़ें : फ्री बिजली से लेकर 3000 रुपए बेरोजगारी भत्ता... बस्तर में केजरीवाल ने किए ये 10 वादे

इलाज के लिए बैंक से पैसे लेने गया था पीड़ित
मामले की जानकारी लगने पर व्यापारी संघ अध्यक्ष पंकज दुबे ने फरियादी के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी. साथ ही इस मामले में लुटेरों का पता लगाकर तत्काल गिरफ्तारी की मांग भी की. आशंका है कि लुटेरे बैंक से ही पीड़ित का पीछा कर रहे थे. वहीं पुलिस ने मध्यांचल बैंक जाकर पूछताछ की है. जानकारी के अनुसार पीड़ित व्यक्ति कैंसर से जूझ रहा है. वह अपनी दवा करवाने के लिए बैंक से पैसे निकालने गया था.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस 19 सितंबर से निकालेगी जन आक्रोश यात्रा, शिवराज सरकार पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close