विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

रतलाम : सर्राफा की दुकान से 5 करोड़ के जेवरात हुए चोरी, चोर CCTV और DVR भी ले गए साथ

चोरों ने दुकान में रखी करीब चार से पांच किलो सोने की ज्वैलरी और करीब चार क्विंटल चांदी के आभूषण आदि पर हाथ साफ कर दिया. बताया जा रहा है कि चोर पीछे के रास्ते से ऊपर चढ़े और छत के रास्ते दुकान में उतरे और सूत्रों से मिली शुरूआती जानकारी में चोरी गई ज्वैलरी की कीमत करीब पांच करोड रुपये आंकी जा रही है. 

Read Time: 3 min
रतलाम : सर्राफा की दुकान से 5 करोड़ के जेवरात हुए चोरी, चोर CCTV और DVR भी ले गए साथ
चोर यहां से सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर भी उखाड़ कर ले गए. ज्वैलरी भी इतनी चुराई की कुछ तो रास्ते में ही बिखरी मिली. सुबह दुकानदार व परिजनो को जानकारी मिली तो उन्होने पुलिस को सूचना दी
रतलाम:

रतलाम जिले के जावरा में चोरों ने चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बीती रात, भारी बारिश के बीच इस शहर में चोरों ने एक सर्राफा व्यापारी की दुकान में घुसकर करीब पांच करोड के सोने-चांदी के आभूषण चुरा लिए. जिनकी कीमत लगभग पांच करोड़ आंकी जा रही है. हालांकि कि ये अभी शुरूआती अनुमान है, जांच के बाद ही चीजें पूरी तरह से साफ हो पायेगी.

पूर्व गृहमंत्री के भतीजे की है दुकान

खास बात ये है कि ये दुकान प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री और भाजपा नेता हिम्मत कोठारी के भतीजे की थी. चोरों के हौंसले का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वारदात की जगह घंटाघर पुलिस चौकी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर है. शहर के बजाजखाना में सर्राफा व्यापारी प्रकाश कोठारी के कोठारी ज्वैलर्स नाम की दुकान पर चोर पीछे के रास्ते से घुसे और दुकान में रखे सोने और चांदी पर हाथ साफ कर दिया. 

ये भी पढ़ें: रतलाम : 'पट्टा नहीं तो वोट नहीं' के पोस्टर के साथ ग्रामीण अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे

पांच करोड़ आंकी जा रही है कीमत 

चोरों ने दुकान में रखी करीब चार से पांच किलो सोने की ज्वैलरी और करीब चार क्विंटल चांदी के आभूषण पर हाथ साफ किया. बताया जा रहा है कि चोर पीछे के रास्ते से ऊपर चढ़े और छत के रास्ते दुकान में उतरे, घटना के बाद से पीड़ित परिवार काफी दुखी नजर आ रहा है.

कुछ ज्वैलरी रास्ते में बिखरी मिली

अनुमान लगाया जा रहा है कि चोरों ने वारदात के दौरान सब्बल से दरवाजे तोडें और फिर दुकान में घुसे. चोर यहां से सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर भी उखाड़ कर ले गए. ज्वैलरी भी इतनी चुराई की कुछ तो रास्ते में ही बिखरी मिली. सुबह दुकानदार व परिजनो को जानकारी मिली तो उन्होने पुलिस को सूचना दी. मौके पर सूचना मिलते ही रतलाम से एएसपी राकेश खाखा, जावरा सीएसपी और पुलिस अमला पहुंचा और साथ में रतलाम से डॉग स्कवाड भी मौके पर पहुंचा.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close