विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: मांग रहा था ठेकेदार से डेढ़ लाख की रिश्वत, ACB की टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार

Corruption News: ठेकेदार से जब एसडीओ रिश्वत की मांग करने लगा, तब ठेकेदार ने इसकी शिकायत एसीबी से की, जिसके बाद ACB ने इसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

Read Time: 2 min
Chhattisgarh: मांग रहा था ठेकेदार से डेढ़ लाख की रिश्वत, ACB की टीम ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार
Corruption: रिश्वतखोर एसडीओ को रंगे हाथों पकड़ा

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव जिले (Rajnandgaon) में एसीबी (ACB) की टीम ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बड़ी कार्रवाई की है. एसीबी की टीम ने एसडीओ (SDO) को डेढ़ लाख रुपए रिश्वत लेते हुए पकड़ा है. बताया जा रहा है ये अधिकारी लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में कार्यरत है और ठेकेदार से बिल पास करने के नाम पर पैसे की मांग कर रहा था.

पूरा मामला नवगठित जिला खैरागढ़ छुईखदान गंडई का है

ये पूरा मामला नवगठित जिला खैरागढ़ छुईखदान गंडई का है. जहां जिले के छुईखदान में कार्यालय सहायक अभियंता लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग में पदस्थ एसडीओ राजेश मड़ावे कथित तौर पर ठेकेदार से बिल पास करने के नाम पर पैसों की मांग कर रहा था.

ये भी पढ़ें MP News: CBI - ED का डर दिखाकर की 51 लाख की ठगी, क्राइम ब्रांच ने इस तरह किया गिरफ्तार

ठेकेदार की शिकायत के बाद एसीबी की बड़ी कार्रवाई

पूरे मामले की शिकायत प्रार्थी ठेकेदार प्रवीण कुमार तिवारी ने एसीबी से की थी, जिसके बाद एसीबी की टीम ने आज मौके पर पहुंच कर डेढ़ लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए एसडीओ राजेश मड़ावे को रंगे हाथों पकड़ा है. साथ ही आगे की कार्रवाई भी की जा रही है. एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को इस अधिकारी के बारे में लगातार शिकायतें मिल रही थी.

ये भी पढ़ें जेपी नड्डा ने इंडिया अलायन्स को भ्रष्टाचारियों और परिवादवाद का टोला बताते हुए कहा, "... बेल पर हैं या फिर जेल में"

ये भी पढ़ें MP News: टोल प्लाजा पर मचा आतंक, बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग...भागने के चक्कर में दो लोगों की कुएं में गिरने से मौत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close