विज्ञापन
Story ProgressBack

जेपी नड्डा ने इंडिया अलायन्स को भ्रष्टाचारियों और परिवादवाद का टोला बताते हुए कहा, "... बेल पर हैं या फिर जेल में"

Madhya Pradesh BJP: जेपी नड्डा ने कहा कि मोदी जी की लड़ाई देश को विकास कर आगे ले जाने की है. उन्होंने देश मे किसान - जनता के साथ सभी का विकास किया है. जो आगे भी जारी रहेगा.

Read Time: 2 min
जेपी नड्डा ने इंडिया अलायन्स को भ्रष्टाचारियों और परिवादवाद का टोला बताते हुए कहा,
loksabha election 2024: बीजेपी अब पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई है

Madhya Pradesh Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव (Loksabha Chunav) में काफी कम समय बचा है, जिसे देखते हुए बीजेपी (BJP) अब पूरी तरह से चुनावी मोड (Chunavi Mode) में आ गयी है. बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) अब खुलकर विपक्ष (Opposition) पर हमला बोल रहे हैं. शहडोल (Shahdol) से लोकसभा चुनाव प्रचार में चुनावी प्रचार करने पहुचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सोनिया गांधी (Sonia Gandhi), राहुल गांधी (Rahul Gandhi), केजरीवाल (Arvind Kejriwal), लालू यादव (Lalu Yadav), चिदम्बरम सहित सभी विपक्षी नेताओं पर जमकर बरसे.

इंडिया अलायन्स को भ्रष्टाचारियों और परिवादवाद का टोला

उन्होंने इंडिया अलायन्स को भ्रष्टाचारियों और परिवादवाद का टोला कहते हुए तंज कसा. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा "टोला या तो बेल पर हैं या फिर जेल में." शहडोल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी हिमान्द्री सिंह के चुनावी प्रचार पर आए राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विरोधी नेताओं और इंडिया अलायन्स को परिवादवाद और भ्रष्टाचार का टोला बताया. नड्डा ने कहा कि मोदी जी की लड़ाई देश को विकास कर आगे ले जाने की है. उन्होंने देश मे किसान - जनता के साथ सभी का विकास किया है. जो आगे भी जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें MP News: बाप की बेरूखी ! बेटा-बेटी ने खाया मां का दिया जहर,हाथों की नस काटी...महिला ने फ्रिज में रखा खून

सीएम यादव और वीडी शर्मा रहे मौजूद

उन्होंने कहा कि इस बार फिर शहडोल में कमल खिलाकर शहडोल संसदीय क्षेत्र को विकास की ओर और आगे ले जाएं, और हिमान्द्री सिंह को फिर एक बार भारी बहुमत से जीत दिलवाएं. इस चुनावी जनसभा को मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी संबोधित किया. चुनावी प्रचार पर शहडोल पहुंचे जेपी नड्डा के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश मन्त्री प्रहलाद पटेल और शहडोल संसदीय क्षेत्र के सभी विधायक भाजपा नेता और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जनसभा में मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें MP News: CBI - ED का डर दिखाकर की 51 लाख की ठगी, क्राइम ब्रांच ने इस तरह किया गिरफ्तार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close