विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: टोल प्लाजा पर मचा आतंक, बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग...भागने के चक्कर में दो लोगों की कुएं में गिरने से मौत

Madhya Pradesh Crime News: बदमाश टोल प्लाजा से मुफ्त में ट्रक-डंपर निकलवाते थे और इनके मालिकों से पैसे वसूलते थे. जब नई कंपनी ने इस टोल पर काम संभाला तब से फ्री में वाहन नहीं निकलने दिए. 

Read Time: 2 min
MP News: टोल प्लाजा पर मचा आतंक, बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग...भागने के चक्कर में दो लोगों की कुएं में गिरने से मौत
Crime News: फायरिंग के कारण कुएं में गिरे दो लोगों की मौत

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर-झांसी (Gwalior Jhansi Highway) हाइवे के डगरई टोल प्लाजा पर फायरिंग के बाद हुई भगदड़ में दो लोगों की मौत हो गई है. पूरा मामला टोल प्लाजा और टोल टैक्स (Toll Tax) से जुड़ा हुआ है और प्रदेश के दतिया (Datia) क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि यहां बीती रात करीब 10 बदमाशों ने अपना आतंक मचाया. बदमाश टोल प्लाजा से मुफ्त में ट्रक-डंपर निकलवाते थे और इनके मालिकों से पैसे वसूलते थे. जब नई कंपनी ने इस टोल पर काम संभाला तब से फ्री में वाहन नहीं निकलने दिए.

 15 मिनट तक होती रही फायरिंग

बताया जा रहा है बदमाशों ने पहले टोल प्लाजा के केबिन में घुसकर कर्मचारियों को मारा-पीटा. साथ ही उनके कंप्यूटर सहित कई सामान भी तोड़ दिए गए. इतने से भी बदमाशों का मन नहीं भरा, फिर उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी. फायरिंग के बाद तो भगदड़ मच गई.

बदमाश बाइकों पर सवार होकर यहां आए थे

गोली लगने से बचने के लिए टोल प्लाजा के कर्मचारी ऑफिस के पीछे बने खेत में भागने लगे और इसी भागमभाग के बीच दो कर्मचारी खेतों के बीच बने कुएं को देख नहीं पाए और उसमें गिर गए. इन दोनों लोगों की कुएं में डूबने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार बदमाश लगातार 15 मिनट तक फायरिंग करते रहे थे और उन्होंने 20 से 30 राउंड के बीच गोलियां चलाई होंगी. पुलिस के अनुसार ये बदमाश 6 बाइकों पर सवार होकर यहां आए थे. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर इन बदमाशों की पहचान कर रही है.

ये भी पढ़ें Gujrat Titans vs Punjab Kings Match Prediction: पंजाब और गुजरात के बीच होगी भिडंत, जानिए मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट के साथ ये भी...

ये भी पढ़ें Elections 2024: पूर्व CM शिवराज ने सीहोर में विपक्ष पर साधा निशाना, कहा-सांप, बिच्छू, बंदर मिलकर इंडिया गठबंधन...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close