विज्ञापन
This Article is From Dec 31, 2023

Raipur: छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना, 24 घंटे में 31 नए मरीजों के मिलने से मचा हड़कंप 

CG Corona News : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. 24 घंटे के अंदर 31 नए मरीजों के मिलने के बाद यहां कोरोना संक्रमण दर 0.78 प्रतिशत पहुंच गई है.

Raipur: छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना, 24 घंटे में 31 नए मरीजों के मिलने से मचा हड़कंप 

Corona Case: छत्तीसगढ़ में 24 घंटे के अंदर कोरोना के 31 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना (Corona) की बढ़ रही रफ्तार से एक बार फिर प्रदेश के लोगों की चिंता बढ़ गई है. अब तक रायगढ़ जिले में सबसे ज्यादा मरीज मिले हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 66 हो गई है. इधर, स्वास्थ्य विभाग भी लोगों से अपील कर रहा है कि वे सतर्क रहें और प्रोटोकॉल का पालन करें. 

इस जिले में मिले इतने मरीज

नए साल के जश्न के बीच एक बार फिर हुई कोरोना की दस्तक ने लोगों को चिंता में डाल दिया है. छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण दर 0.78 प्रतिशत पहुंच गई है. रायगढ़ में सबसे ज्यादा 14 नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही जिले में अब तक 22 लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. रायपुर में 10, बलौदाबाजार में  2, बालोद, धमतरी ,जांजगीर, सूरजपुर और बस्तर में 1-1 नए मरीज़ मिले हैं. रायगढ़ जिले में सबसे ज़्यादा 22 कोरोना एक्टिव मरीज हैं. जबकि राजधानी रायपुर में 15 और दुर्ग में 12 लोग कोरोना पॉजिटिव हैं. दरअसल, 31 दिसंबर और एक जनवरी को नए साल का जश्न मनाया जाएगा. ऐसे में मरीजों की बढ़ती संख्या चिंता का सबब बन गया है.

ये भी पढ़ें Bilaspur News: युवक की मौत के सात वर्ष बाद चार डॉक्टर गिरफ्तार, जानिए- क्या है पूरा मामला

भीड़भाड़ वाली जगहों में जाने से बचें 

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए महामारी नियंत्रक डॉ. सुभाष मिश्रा का कहना है नया साल शुरू हो रहा है. ऐसे में लोगों को भीड़भाड़ वाले स्थानों में जाने से बचना चाहिए और सभी को कोरोना प्रोटोकॉल का भी पालन करना चाहिए, ताकि इस महामारी को बढ़ने से रोका जा सके.  

ये भी पढ़ें Year Ender 2023: वंदे भारत एक्सप्रेस से लेकर नक्सली हमलों तक, 2023 में छत्तीसगढ़ ने क्या पाया-क्या खोया?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
PM मोदी इस दिन देंगे छत्तीसगढ़ को बड़ी सौगात, मंत्री श्याम बिहारी ने कहा ये होंगे लाभ
Raipur: छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना, 24 घंटे में 31 नए मरीजों के मिलने से मचा हड़कंप 
Inside story of the biggest encounter with Naxalites in Chhattisgarh in Abujhmad
Next Article
नक्सलियों की 'अबूझ राजधानी' में सबसे बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक: ग्राउंड जीरो आपको चौंका देगा
Close