विज्ञापन
Story ProgressBack

CG Election: गरियाबंद में CM भूपेश ने कहा, BJP का काम है "राम नाम जपना पराया माल अपना"

गरियाबंद के बिंद्रानवागढ़ और राजिम में कांग्रेस प्रत्याशी जनक ध्रुव और अमितेश शुक्ल के पक्ष में प्रचार करने आज सीएम भूपेश बघेल झाखरपारा और राजिम पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

Read Time: 4 min
CG Election: गरियाबंद में CM भूपेश ने कहा, BJP का काम है
भूपेश बघेल ने कहा कि बीजेपी का महादेव ऐप वालों के साथ गठबंधन है. 

CG Assembly Election: छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान संपन्न होने के बाद अब दूसरे चरण (Second Phase Election in Chhattisgarh) को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) लगातार विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी सभाएं कर रहे हैं. सीएम भूपेश बघेल ने शनिवार को छत्तीसगढ़ के अंतिम छोर पर बसे गरियाबंद जिले के बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा (Bindranawagarh Assembly Seat) के झाखरपारा में पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया. इसके बाद वे छत्तीसगढ़ के प्रयाग व धर्म नगरी राजिम (Rajim Assembly Seat) पहुंचे, जहां उन्होंने एक और जनसभा को संबोधित कर कांग्रेस पर भरोसा जताने की बात जनता से कही. इस दौरान उन्होंने बिंद्रानवागढ़ और राजिम में कांग्रेस की जीत का दावा किया.

इस दौरान बीजेपी पर निशाना (CM Bhupesh Targeted BJP) साधते हुए बघेल ने कहा कि भाजपा का काम है, "राम नाम जपना पराया माल अपना". इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने सरकार बनने पर महिलाओं के लिए अच्छी से अच्छी योजना लाने की बात कही. भूपेश बघेल ने इस बार के चुनाव में एक बार फिर 75 पार सीटें लाने का दावा किया. वहीं सीएम ने बीजेपी के महतारी वंदन योजना (Mahtari Vandan Yojana) के लिए भराए जा रहे फार्म को लेकर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि किसी भी योजना के लिए हमने फार्म नहीं भराया.

बीजेपी और महादेव ऐप का है गठबंधन

महादेव ऐप घोटाले (Mahadev App Scam) में बीजेपी द्वारा भूपेश बघेल का नाम जोड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि सट्टा तो वही चला रहे हैं, बंद करने की जिम्मेदारी तो भारत सरकार की है. हमने तो महादेव ऐप से जुड़े कई लोगों के नाम के सर्कुलर भी जारी किए हैं, लेकिन उनको गिफ्तार नहीं किया जा रहा है. इससे साफ जाहिर होता है कि बीजेपी का महादेव ऐप वालों के साथ गठबंधन हो गया है. 

पूर्व मंत्री रुद्र गुरु पर हुए हमले और कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, जो भी आरोपी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. वहीं बृज मोहन अग्रवाल पर हुए हमले को लेकर भूपेश बघेल ने कहा कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि उन्होंने सामने वाले को धक्का मारा है.

बघेल ने गिनाई पांच साल की उपलब्धियां

गरियाबंद के बिंद्रानवागढ़ और राजिम में कांग्रेस प्रत्याशी जनक ध्रुव (Congress Candidate Janak Dhruv) और अमितेश शुक्ल (Congress Candidate Amitesh Shukla) के पक्ष में प्रचार करने आज सीएम भूपेश बघेल झाखरपारा और राजिम पहुंचे. बघेल ने जनसभा में ग्रामीणों के बीच अपने पांच साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई और कांग्रेस के घोषणा पत्र को जनता के बीच रखा.

ये भी पढ़ें - बदनावर में अमित शाह का चुनावी वार, 'दीपावली के बाद परिवारवाद का बीज बोने वाली कांग्रेस एमपी से होगी साफ'

ये भी पढ़ें - Chhattisgarh Election 2023: CM बघेल बोले-"बृजमोहन के सामने किसी दूसरे को गुंडा कहना गुंडा शब्द का अपमान"

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close