विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन: MP-CG से 1475 से अधिक प्रतिनिधि होंगे शामिल, लोकसभा चुनाव में जीत के लिए तैयार होगा रोडमैप

BJP two-day national convention: दिल्ली में आज से BJP का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन शुरू हो रहा है. इस अधिवेशन में शामिल होने के लिए MP-छत्तीसगढ़ से 1475 से अधिक प्रतिनिधि दिल्ली पहुंचे हैं. बता दें कि इस अधिवेशन में लोकसभा चुनाव में जीत के लिए रोडमैप तैयार होगा.

Read Time: 2 min
BJP का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन: MP-CG से 1475 से अधिक प्रतिनिधि होंगे शामिल, लोकसभा चुनाव में जीत के लिए तैयार होगा रोडमैप

भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन शनिवार, 17 फरवरी से दिल्ली के भारत मंडपम में शुरू हो रहा है. इस अधिवेशन में मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के सीएम विष्णु देव साय (Vishnu Deo Sai) सहित देशभर से 11 हजार 500 से ज्यादा पदाधिकारी जुटेंगे. राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की इस बैठक में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) में जीत के लिए रोडमैप तैयार किया जाएगा. साथ ही बीते 10 साल की सत्ता के दौरान लिए गए पार्टी के बड़े और निर्णायक फैसलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को धन्यवाद दिया जाएगा.

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, 'लोकसभा चुनाव में भाजपा के 400 सीटों के जीत के लक्ष्य के लिए देशभर से डेलिगेट्स भाग ले रहे हैं. 17 फरवरी को फर्स्ट हाफ में पदाधिकारियों की बैठक होगी, जिसमें प्रधानमंत्री मोदी भी मौजूद रह सकते हैं.

मध्य प्रदेश से 1226 और छत्तीसगढ़ के 250 से अधिक पदाधिकारी अधिवेशन में होंगे शामिल

बता दें कि इस बैठक के दौरान मध्य प्रदेश की 29 सीट और छत्तीसगढ़ के 11 सीट पर जीत दर्ज करने के लिए रोडमैप तैयार किया जाएगा. वहीं इस अधिवेशन में मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव सहित 1226 कार्यकर्ता शामिल होंगे, जबकि छत्तीसगढ़ से मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, सांसद और विधायक समेत 250 से अधिक पदाधिकारी हिस्सा लेंगे. 

बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय शुक्रवार को ही दिल्ली पहुंच चुके हैं, जबकि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव आज सुबह दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं. 

ये भी पढ़े: IND Vs ENG 3rd Test: राजकोट में आर अश्विन के 500 विकेट पूरे, PM मोदी से लेकर CM मोहन यादव ने ऐसे दी बधाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close