विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: बीजेपी की 10 जुलाई को रायपुर में होगी बड़ी बैठक, ये दिग्गज होंगे शामिल

Chhattisgarh BJP: छत्तीसगढ़ के रायपुर में 10 जुलाई को बीजेपी की बड़ी बैठक आयोजित की जाएगी. इस बैठक में अपेक्षित श्रेणी के 1500 से ज्यादा पदाधिकारी और सदस्य बैठक में शामिल होंगे.

Read Time: 3 mins
Chhattisgarh: बीजेपी की 10 जुलाई को रायपुर में होगी बड़ी बैठक, ये दिग्गज होंगे शामिल
फाइल फोटो.

CG News In Hindi: भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक (Meeting)  10 जुलाई बुधवार को राजधानी रायपुर (Raipur) स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम आयोजित की जाएगी. इस कार्यसमिति की बैठक में केंद्रीय ऊर्जा, आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री मनोहर लाल खट्टर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे.

इन बिंदुओं पर होगी चर्चा

भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव ने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, भाजपा प्रदेश प्रभारी नितिन नबीन, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण सिंह देव, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश कार्यसमिति में कार्यकर्ताओं को सभी का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के लिए विशेष तैयारी की गई है. इस दौरान अनेक बिंदुओं पर महत्वपूर्ण चर्चा भी होगी.

पहली बार बैठक बाहर आयोजित हो रही

भाजपा प्रदेश महामंत्री श्रीवास्तव ने बताया कि पहली बार प्रदेश कार्यसमिति की बैठक कार्यालय से बाहर आयोजित की जा रही है. इस कार्यसमिति को बड़ा रूप दिया गया है. यही वजह है कि कार्यक्रम स्थल बोरियाकला स्थित कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय के स्थान पर राजधानी के पं. दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम को चुना गया है.

ये बैठक की अपेक्षित श्रेणी में..

श्रीवास्तव ने बताया कि इस कार्यसमिति में भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारी कार्यसमिति के सदस्य, प्रदेश कोर कमेटी, भाजपा प्रदेश पदाधिकारी, कार्यसमिति सदस्य, सांसद, मोर्चा के राष्ट्रीय पदाधिकारी कार्यसमिति के सदस्य, वर्तमान सांसद, विधायक, विधायक, समस्त मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी, कोषाध्यक्ष, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक, संभाग प्रभारी, सहप्रभारी, जिला भाजपा एवं समस्त मोर्चा के जिलाध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष भाजपा, समस्त प्रकोष्ठ के जिला संयोजक, निगम महापौर नेता प्रतिपक्ष, नगर पालिका परिषद अध्यक्ष, नगर पंचायत अध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष-उपाध्यक्ष और जनपद पंचायत अध्यक्ष को बैठक की अपेक्षित श्रेणी में रखा गया है.

ये भी पढ़ें- CG News: छत्तीसगढ़ में अब नहीं भटकेंगे शहीदों के परिवार, राज्य सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम..

एक हजार से ज्यादा पदाधिकारी व सदस्य शामिल होंगे

 इस प्रकार बैठक में एक हजार से ज्यादा पदाधिकारी व सदस्य शामिल होंगे. श्रीवास्तव ने बताया कि प्रदेश विधानसभा और फिर लोकसभा चुनावों में भाजपा के ऐतिहासिक प्रदर्शन के बाद भाजपा अब लगभग तीन माह बाद प्रस्तावित नगरीय निकाय और उसके बाद होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों पर फोकस कर रही है. बैठक के लिहाज से पंजीयन से लेकर समापन तक का प्रारूप तैयार हो गया है.

ये भी पढ़ें-  छत्तीसगढ़: यहां कुत्ते को फांसी देने के बाद अब गाभिन गाय के पेट में मारी गई चाकू, इनके उड़े होश

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Scam: बैंक में नौकरी करते हुए इस बाबू ने निकाल लिए करोड़ों रुपये, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा
Chhattisgarh: बीजेपी की 10 जुलाई को रायपुर में होगी बड़ी बैठक, ये दिग्गज होंगे शामिल
Chhattisgarh Government Offers 5 Year Age Relaxation for State Jobs
Next Article
साय कैबिनेट का फैसला ! अब सरकारी नौकरी में छत्तीसगढ़ के युवाओं को मिलेगी 5 साल की छूट
Close
;