विज्ञापन
Story ProgressBack

 छत्तीसगढ़: यहां कुत्ते को फांसी देने के बाद अब गाभिन गाय के पेट में मारी गई चाकू, इनके उड़े होश

Animal Cruelty Case: पशु क्रूरता के एक नहीं कई मामले दुर्ग जिले से आ रहे हैं. पहले एक बछड़े का कटा हुआ सिर मिला था. उसके बाद एक युवक ने कुत्ते को मारने के बाद उसे फांसी पर लटका दिया था. अब तीसरा मामला सामने आया है. जिसमें एक सिरफिरे युवक ने गर्भधारण की हुई गाय के पेट पर चाकू मार दिया.

 छत्तीसगढ़: यहां कुत्ते को फांसी देने के बाद अब गाभिन गाय के पेट में मारी गई चाकू, इनके उड़े होश
छत्तीसगढ़ में पशु क्रूरता का एक और मामला आया सामने, आरोपी ने गाभिन गाय के पेट में मारी चाकू.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) में इन दिनों पशु क्रूरता (Animal Cruelty) के मामले लगातार बढ़ते आ रहे हैं, पिछले दिनों दुर्ग के कोतवाली थाना (Kotwali Thana) क्षेत्र में एक बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने से हिंदू संगठन के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया था. इसके बाद अंडा थाना क्षेत्र में एक कुत्ते को मारकर फांसी के फंदे पर लटकाए जाने का मामला सामने आया था. अब भिलाई नगर थाना क्षेत्र के रूआबांधा के एक सिरफिरे युवक ने गर्भ धारण की हुई गाय (Cow) के पेट पर चाकू मार दिया. दुर्ग में पशु क्रूरता की बढ़ती हुई घटनाओं पर लोगों में गुस्सा है.

दुर्ग में ही क्यों बढ़ रही हैं ऐसी घटनाएं?

इन दिनों पशु क्रूरता की सबसे ज्यादा घटनाएं दुर्ग जिले में देखने को मिल रही हैं. अब भिलाई के रूआबांधा में एक युवक ने गाय पर चाकू से हमला किया है. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है. जिसके आधार पर पुलिस युवक की तलाश में लगी है. वहीं, बीते दिन ग्राम निकुंभ में एक शख्स ने कुत्ते को फांसी लगाकर हत्या कर दी थी. दरसअल दुर्ग ज़िले में लगातार दो दिनों से बेजुबान जानवरों पर अत्याचार करने  के मामले बढ़ते जा रहे हैं.

CCTV फुटेज से हुई आरोपी की पहचान

चाकू मारने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान रामशंकर के रूप में की है. बताया जा रहा है कि गाय पांच महीने की गर्भवती है.

जिले में घट रही पशु क्रूरता की घटनाओं को लेकर पुलिस आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करना शुरू कर दी है. वहीं, रूआबांधा में गर्भ धारण की हुई गाय के पेट में युवक ने चाकू से हमला कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Chhattisgarh News: इस जिले में पीड़ित ने कलेक्टर से की इच्छामृत्यु की मांग, जानें क्यों आई ये नौबत !

आरोपी के खिलाफ कई मामले दर्ज

वहीं, भिलाई नगर टीआई राजकुमार लहरे ने बताया कि गाय को चाकू मारने के मामले में आरोपी की पहचान कर ली गई है. आरोपी अभी फरार है. उसको पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है. जल्द ही पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लेगी. आरोपी के खिलाफ पहले भी थाने में कई मामले दर्ज हैं. 

ये भी पढ़ें-  CG News: नशे में धुत होकर दूल्हा पहुंचा शादी करने, दुल्हन ने सबके सामने दी ऐसी 'सजा'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
CG News: नशे में धुत होकर दूल्हा पहुंचा शादी करने, दुल्हन ने सबके सामने दी ऐसी 'सजा'
 छत्तीसगढ़: यहां कुत्ते को फांसी देने के बाद अब गाभिन गाय के पेट में मारी गई चाकू, इनके उड़े होश
Boosting Goat Farming: Import of African Boer Breed Semen in Surguja Chhattisgarh
Next Article
सरगुजा में अफ्रीकी बोअर नस्ल के सीमेन का आयात, बकरी पालन को मिलेगा बढ़ावा
Close
;