विज्ञापन
Story ProgressBack

Chhattisgarh: मां गई थी पड़ोस की शादी में, इधर घर में सो रहे 3 बच्चे ज़िंदा जले... पूरी घटना जानकर कांप जाएगा कलेजा 

Ambikapur News: छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर में आगजनी की ऐसी घटना हुई है कि हर किसी का दिल कांप जाएगा.इस घटना में 3 मासूम बच्चों की मौत हो गई और एक मां ने अपने तीन मासूम बच्चों को एक साथ खो दिया है. 

Read Time: 3 mins
Chhattisgarh: मां गई थी पड़ोस की शादी में, इधर घर में सो रहे 3 बच्चे ज़िंदा जले... पूरी घटना जानकर कांप जाएगा कलेजा 

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर (Ambikapur) जिले के मैनपाट में दिल झकझोर देने वाला एक घटना हुई है. यहां बरिमा गांव के एक घर में आग लगने से घर में सो रहे तीन मासूम बच्चों के दर्दनाक मौत हो गई है. सुबह इसकी जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को हुई घटना स्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. घटना की जानकारी मिलते हैं मौके पर मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना के पुलिस अधिकारी पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ऐसे हुई पूरी घटना 

जानकारी के मुताबिक़ शनिवार की  रात मैनपाट के ग्राम बरिमा में रहने वाले देव प्रसाद मांझी की पत्नी सुधनी मांझी ने अपने बच्चों गुलाबी 8 वर्ष, सुषमा 5 वर्ष व राम प्रसाद 2.5 वर्ष को खाना खिलाया।  बच्चों के सो जाने के बाद उन्हें घर के अंदर छोड़कर घर को बाहर से बंद करके पड़ोस में चली रही पार्टी में चली गई. इसी दौरान घर में आग लग गई और घर के अंदर सो रहे तीनों बच्चे आग के लपेट में आ गए. जिससे तीनों की मौत हो गई. जब घर का छप्पर गिरने लगा तो किसी ने देख लिया। सुधनी को इसकी जानकारी दी. तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. ग्रामीणों ने भी आग पर काबू पाने और बच्चों को बाहर निकलने की कोशिश की. लेकिन  देर हो चुकी थी. घर के अंदर सो रहे तीनों बच्चे जलकर ख़ाक हो गए. आगजनी के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है बच्चों के पिता देव प्रसाद पुणे में मजदूरी का काम करता है .

ये भी पढ़ें KKR vs LSG: कोलकाता के स्टेडियम में आज होगा रोमांचक मुकाबला, यहां जानें पिच, Prediction और प्लेइंग इलेवन

जांच चल रही है 

मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने NDTV को बताया कि रात करीब 3:30 बजे थाने में सूचना मिली कि ग्राम बरिमा के एक घर में आग लग गई है. मौके पर तत्काल बचाव दल पहुंचा. तो देखा कि आसपास से ग्रामीण आग बुझाने में लगे हुए हैं. पुलिस कर्मियों ने तत्काल किसी तरह से आग को बुझाया, लेकिन घर के अंदर सो रहे तीनों मासूम बच्चों की मौत हो चुकी थी. उन्होंने बताया कि आग लगने की घटना लगभग रात्रि एक से दो बजे के बीच की है और तकरीबन 3:30 बजे जब आग बहुत ज्यादा बढ़ गई  तब इसकी जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो उन्होंने इसकी सूचना थाने में दी. आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें Chaitra Navratri Day 6: नवरात्रि के छठे दिन ऐसे करें मां कात्यायनी की पूजा, चढ़ाएं विशेष चीज का बना हुआ भोग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NDTV की खबर का बड़ा असर, सूरजपुर में तैनात दो पुलिसकर्मी हुए सस्पेंड, रिश्वत लेने का है आरोप
Chhattisgarh: मां गई थी पड़ोस की शादी में, इधर घर में सो रहे 3 बच्चे ज़िंदा जले... पूरी घटना जानकर कांप जाएगा कलेजा 
Baloda Bazar Violence100 vehicles were burnt Collector office also set on fire Why is Baloda Bazar burning for 1 month Jaitkham
Next Article
पिछले 1 महीने से क्यों सुलग रहा बलौदा बाजार? 100 से अधिक गाड़ियां फूंक दी, कलेक्टर ऑफिस में भी आगजनी...!
Close
;