विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

MP Election : विधानसभा चुनाव को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने BJP पर लगाए आरोप, EVM में हेरा-फेरी की जताई आशंका

MP Election : नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान एवं वीडी शर्मा (VD Sharma) मिलकर लहार में अपराध को संरक्षण देकर एवं ईवीएम में हेरा-फेरी करके उन्हें विधानसभा चुनाव हराने का प्रयास कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
MP Election : विधानसभा चुनाव को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने BJP पर लगाए आरोप, EVM में हेरा-फेरी की जताई आशंका
भिंड:

Assemblyelection2023 : विधानसभा चुनाव (MP Election) को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर आरोप लगाए हैं इसके साथ ही उन्होंने ईवीएम (EVM) में हेराफेरी करने की भी आशंका जताई  है. डॉ गोविंद सिंह (Dr Govind Singh) ने मुख्यमंत्री (Chief Minister) एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष (BJP State President) पर लहार विधानसभा (Lahar Seat) में ईवीएम में हेरा-फेरी कर चुनाव हराने की आशंका है.

नेता प्रतिपक्ष ने क्या-क्या कहा?

प्रेस वार्ता के दौरान नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा सरकार (BJP Government) पर आगामी विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023) को लेकर कई आरोप लगाए. नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) की कथनी और करनी में फर्क है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री दावा करते हैं कि वह माफियाओं-बदमाशों को जमीन में गाड़ देंगे, वहीं दूसरी ओर लहार में बीजेपी ने अंबरीष शर्मा को प्रत्याशी बनाया है जिनके ऊपर कई मामले दर्ज हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान एवं वीडी शर्मा (VD Sharma) मिलकर लहार में अपराध को संरक्षण देकर एवं ईवीएम में हेरा-फेरी करके उन्हें विधानसभा चुनाव हराने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं नेता प्रतिपक्ष ने लेन-देन को लेकर जो ऑडियो वायरल हो रहा है उसे फर्जी बताते हुए कहा कि उनकी छवि धूमल करने के लिए भाजपा षड्यंत्र रच रही है. जिसने यह ऑडियो वायरल किया है, उसकी जांच के लिए उन्होंने थाने में शिकायती आवेदन भी दिया है. नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि पूरे मामले को लेकर वह निर्वाचन आयोग में भी शिकायत करेंगे.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023 : सीएम शिवराज आज 10 विधानसभा में करेंगे चुनावी सभा, जानिए कहां-कहां भरेंगे हुंकार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close