विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2023

MP Election 2023 : CM शिवराज ने कहा- मैं नारियल लेके चलता हूं लेकिन कमलनाथ तो ताला लेके चलते हैं

CM Shivraj Singh Chouhan ने कहा "इनकी सरकार आई, इन्होंने मेरे बच्चों की साइकिल की योजना बंद करके ताला डाल दिया, लैपटॉप योजना बंद करके उसपर ताला डाल दिया. इन्होंने तो कन्या विवाह करके बेटियों को पैसा नहीं दिया और उनके भविष्य पर भी ताला डाल दिया. बुजुर्गों के लिए तीर्थ दर्शन योजना बनाई वो योजना भी बंद करके, उस योजना पर भी ताला डाल दिया. मैं नारियल लेके चलता हूं , क्योंकि मैं विकास और जनकल्याण करता हूं."

Read Time: 3 min
MP Election 2023 : CM शिवराज ने कहा- मैं नारियल लेके चलता हूं लेकिन कमलनाथ तो ताला लेके चलते हैं

Assemblyelection2023 : मध्यप्रदेश विधान सभा चुनाव को लेकर पार्टिंयों ने अपना प्रचार-प्रसार तेज कर दिया है. कांग्रेस और बीजेपी एक-दूसरे पर बरस रही है, इनके नेता आए दिन जुबानी हमला कर रहे हैं. सवाल-जवाब का दौर चल रहा है. वहीं इस बीच एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) हर दिन कांग्रेस और विपक्षी पार्टी के नेताओं पर निशाना साध रहे हैं. आज भी शिवराज सिंह चौहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कमलनाथ और उनकी 15 महीने की सरकार पर तंज कसा है.

CM शिवराज ने क्या कहा?

शिवराज सिंह चौहान ने अपनी पोस्ट में वीडियो संदेश के माध्यम से कहा है कि "मैं विकास का नारियल लेकर चलता हूं, तो वहीं कांग्रेसी ताला लेकर चलते हैं और सरकार में आने पर भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं पर ताला डाल देते हैं."

ये ताला लेके योजनाओं पर ताला लगाने का काम करते हैं : CM

वीडियो में शिवराज सिंह यह कहते दिख रहे हैं कि "ये कमलनाथ थे, सवा साल सरकार बनी तो बैगा, भारिया, सहरिया बहनों के आहार अनुदान पर ताला डाल दिया. एक हजार रुपया बंद. ये मुख्यमंत्री बनें तो संबल योजना पर ताला डाल दिया, गरीबों के कल्याण की योजना, संबल पर ताला डाल दिया. संबल बंद. इनकी सरकार आई, इन्होंने मेरे बच्चों की साइकिल की योजना बंद करके ताला डाल दिया, लैपटॉप योजना बंद करके उसपर ताला डाल दिया. इन्होंने तो कन्या विवाह करके बेटियों को पैसा नहीं दिया और उनके भविष्य पर भी ताला डाल दिया. बुजुर्गों के लिए तीर्थ दर्शन योजना बनाई वो योजना भी बंद करके, उस योजना पर भी ताला डाल दिया. मैं नारियल लेके चलता हूं , क्योंकि मैं विकास और जनकल्याण करता हूं. ये ताला लेके योजनाओं पर ताला लगाने का काम करते हैं.
 

PM का स्वागत CM ने ऐसे किया

वहीं एक अन्य सोशल मीडिया पोस्ट में CM शिवराज सिंह चौहान ने PM नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का प्रदेश में स्वागत करते हुए कहा "मध्यप्रदेश का सौभाग्य है कि हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी आज फिर मध्यप्रदेश पधार रहे हैं. मध्यप्रदेश के मन में मोदी जी हैं और मोदी जी के मन में मध्यप्रदेश है। मैं मध्यप्रदेश की धरती पर उनका हृदय से स्वागत करता हूं."

  यह भी पढ़ें : PM Modi To Visit Gwalior : पीएम मोदी आज पहुंचेंगे ग्वालियर, सिंधिया स्कूल के 125वें फाउंडर्स डे समारोह में लेंगे भाग

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close