विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2023

कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति का ऐलान, पिता-पुत्र की जोड़ी समेत इन नेताओं को मिली जगह

कैंपेन कमेटी में पिता कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ, दिग्विजय सिंह और उनके छोटे भाई लक्ष्मण सिंह भी शामिल हैं.

Read Time: 2 min
कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति का ऐलान, पिता-पुत्र की जोड़ी समेत इन नेताओं को मिली जगह
कांग्रेस की चुनाव अभियान समिति का ऐलान

भोपाल: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस ने भी अपनी तैयारी तेज़ कर दी हैं. पार्टी ने 32 सदस्यीय चुनाव अभियान समिति का गठन किया है, जिसका अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कांतिलाल भूरिया को बनाया गया है. कमेटी में पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी और अरूण यादव, सांसद विवेक तन्खा-नकुल नाथ, भी शामिल हैं. राज्य स्तरीय फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन के प्रमुख और एससी/एसटीओबीसी अल्पसंख्यक विभाग के अध्यक्ष भी इस समिति के सदस्य होंगे.

ये भी पढ़ें- फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट की परीक्षा दे रहे 'मुन्ना भाई' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

कैंपेन कमेटी में पिता कमलनाथ और उनके बेटे नकुलनाथ, दिग्विजय सिंह और उनके छोटे भाई लक्ष्मण सिंह भी शामिल हैं. पिछोर से 6 बार के विधायक केपी सिंह जिन्हें कमलनाथ कैबिनेट में जगह नहीं मिली थी और गाहे-बगाहे उनकी पार्टी से नाराज़गी की ख़बरें आती रहती हैं, उन्हें भी कैंपेन कमेटी में शामिल किया गया है.

bmv5nvd8

पार्टी ने 32 सदस्यीय चुनाव अभियान समिति का गठन किया है

ये भी पढ़ें-  सागर : PWD मंत्री गोपाल भार्गव बोले- ''क्षेत्र की और प्रगति के लिए मुझे निर्विरोध चुनाव जिताएं''

विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी ने अपने पर्यवेक्षक भी नियुक्त किए हैं. कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला को राज्य में वरिष्ठ पर्यवेक्षक नियुक्त गया है. उनके साथ महाराष्ट्र के चंद्रकांत हंडोरे को पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close