विज्ञापन
Story ProgressBack

संत समागम में कंप्यूटर बाबा ने कहा-  गाय वोट नहीं देती इसलिए BJP उनकी उपेक्षा करती है, राम मंदिर पर भी बाेले

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि वे किसी के साथ नहीं रहते. जो अच्छा काम करे हम तो उसके साथ हैं. हमें लगा था कि गौमाता और नर्मदा के लिए अच्छा काम करेंगे लेकिन जब वो नहीं कर पाए तो हम त्यागपत्र देकर आ गए.

Read Time: 4 min
संत समागम में कंप्यूटर बाबा ने कहा-  गाय वोट नहीं देती इसलिए BJP उनकी उपेक्षा करती है, राम मंदिर पर भी बाेले
ग्वालियर:

Madhya Pradesh Election : कंप्यूटर बाबा एक बार फिर सक्रिय हैं. इस बार वे भारतीय जनता पार्टी (BJP) के खिलाफ हैं. उनका कहना है कि भाजपा सिर्फ उन्हीं का ख्याल रखती है जो वोट देते हैं. गौमाता बेजुबान हैं, वोट नहीं देतीं इसलिए बीजेपी उनके लिए कोई व्यवस्था नहीं करती. इस मुद्दे को उठाते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा इसलिए हम साधु-संत इस बार कांग्रेस पार्टी (Congress Party) की बात कर रहे हैं, क्योंकि उसने गौ माता को अपने एजेंडे में शामिल किया है. उन्होंने कहा कि हम भाजपा से कहना चाहते हैं कि गौमाता वोट भले ही नहीं देती श्राप जरूर देती हैं. उन्होंने राम मंदिर को लेकर समाजवादी सांसद द्वारा दिये गए बयान की निंदा भी की है.

किस आयोजन में कंप्यूटर बाबा ने ये कहा?

कंप्यूटर बाबा संतो का काफिला लेकर ग्वालियर पहुंचे थे. वे संतो को भाजपा के खिलाफ और कांग्रेस के पक्ष में लामबंद करने जुटे हुए हैं. इसी सिलसिले में उन्होंने ग्वालियर में संत समागम किया. कंप्यूटर बाबा से जब पूछा गया कि समाजवादी पार्टी के सांसद शफीक द्वारा राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान में कहा गया है कि भाजपा सत्ता में है इसलिए मनमानी कर रही है. पहले बाबरी मस्जिद तोड़ी और फिर उस पर जबरन मंदिर बना दिया. इस पर मिर्ची बाबा ने कहा कि अगर किसी ने ऐसा कहा है तो हम इसकी भर्त्सना करते हैं. क्योंकि यह पूरे देश की भावनाओ से जुड़ा हुआ मामला है और हमें न्यायपालिका पर भरोसा था और न्यायपालिका ने ही मार्ग प्रशस्त किया. पूरे देश के लोगों के पैसे से मंदिर का निर्माण हुआ है. हम साधु संतों ने भी करोड़ों रुपये इस पुनीत काम के लिए दिए हैं. मंदिर निर्माण सबने मिलकर किया है और कोर्ट ने करवाया है. 

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि वे राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में जरूर जाएंगे और बिना बुलाये जाएंगे. लेकिन दुःख इस बात का है कि भूमिपूजन में हमारे चारों शंकराचार्यो और मठाधीशों और धर्मगुरुओं में से किसी को नहीं बुलाया गया. इसलिए हमारा मोदीजी या वहां के व्यवस्थापकों से अनुरोध है कि इस उद्घाटन समारोह में हमारे मठाधीश और शंकराचार्यों को तो कम से कम बुलाया जाए.

राम मंदिर को साधुओं के बलिदान का प्रतिफल बताते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा हजारों साधु-संत ने वहां बलिदान दिए हैं. हर सनातनी का यही भाव है कि अगर राम मंदिर बना है तो यह न्याय पालिका से संभव हुआ है न कि किसी सनातनी की वजह से.
 

भाजपा ने गौमाता का ख्याल नहीं रखा, इसलिये छोड़ा साथ

जब उनसे पूछा कि इस बार वे किसके साथ है? तो कंप्यूटर बाबा ने कहा कि वे किसी के साथ नहीं रहते. जो अच्छा काम करे हम तो उसके साथ हैं. हमें लगा था कि गौमाता और नर्मदा के लिए अच्छा काम करेंगे लेकिन जब वो नहीं कर पाए तो हम त्यागपत्र देकर आ गए.

परिवर्तन की लहर है

कंप्यूटर बाबा ने दावा किया कि आज जब हम पूरे मध्यप्रदेश में घूम रहे हैं तब ऐसा लग रहा है कि अब परिवर्तन की लहर है. इतना भूचाल आया है कि ऐसा लग रहा है लोगों का कहना है कि हम इतनी सीटें देंगे की खरीद भी नहीं पाएंगे और बिक भी नहीं सकेंगे.

यह भी पढ़ें : MP Election : BJP के संकल्प पत्र पर कांग्रेस के 'वचनबद्ध' कमलनाथ का प्रहार, CM शिवराज से पूछे 5 सवाल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close