विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP प्रदेश अध्यक्ष के इलाके में नेताओं की अनदेखी से परेशान बुजुर्ग महिला, NDTV का कैमरा देखा तो रो पड़ी

छत्तीसगढ़ का लोरमी विधानसभा क्षेत्र राज्य की सबसे हाई प्रोफाइल सीटों में से एक है. यहां से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष व बिलासपुर सांसद अरुण साव और कांग्रेस से थानेश्वर साहू प्रत्याशी हैं. कांग्रेस से बागी होकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) से चुनाव लड़ रहे सागर सिंह बैस ने मुकाबला त्रिकोणीय कर दिया है.

Read Time: 3 min
BJP प्रदेश अध्यक्ष के इलाके में नेताओं की अनदेखी से परेशान बुजुर्ग महिला, NDTV का कैमरा देखा तो रो पड़ी

Chhattisgarh assembly elections: छत्तीसगढ़ का लोरमी विधानसभा (Lormi Assembly) क्षेत्र राज्य की सबसे हाई प्रोफाइल सीटों में से एक है. यहां से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (BJP State President) व बिलासपुर सांसद अरुण साव (Arun Sao) और कांग्रेस से थानेश्वर साहू (Thaneshwar Sahu)प्रत्याशी हैं. कांग्रेस से बागी होकर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) से चुनाव लड़ रहे सागर सिंह बैस (Sagar Singh Bais) ने मुकाबला त्रिकोणीय कर दिया है. इस माहौल में NDTV की चुनावी यात्रा लोरमी पहुंची. यहां आम लोगों से बातचीत के दौरान एक बड़ा ही भावुक पल सामने आया, जब एनडीटीवी की टीम को देख एक बुजुर्ग महिला रो पड़ीं.जन प्रतिनिधियों और नेताओं को लेकर उनके मन में काफी रोष था.

Latest and Breaking News on NDTV

दरअसल,लोरमी के फौव्वारा चौक के पास बुजुर्ग महिला वीपत कुंभकार दीयों की दुकान लगा कर ग्राहक के इंतजार में बैठी थीं. चुनावी यात्रा के दौरान एनडीटीवी की टीम जब उनके हालत जानने उनके पास पहुंची तो वे अपनी समस्याएं बताने लगीं. उन्होंने बताया कि 2 साल पहले एक सड़क दुर्घटना में उनके बेटे राजेन्द्र कुंभकार की मौत हो गई. परिवार में कमाने वाला वो एकलौता शख्स था. बेटे की मौत के बाद से हालात खराब हो गए. मुआवजा राशि के लिए वे दर-दर भटक रही हैं. ये सब बताते हुए वे एनडीटीवी के कैमरे के सामने रो पड़ीं. एनडीटीवी की टीम ने वहां मौजूद बीजेपी के पार्षद राजेन्द्र सलूजा,कांग्रेस के जिला प्रवक्ता नीतेश पाठक और अन्य दलों के जनप्रतिनिधियों के सामने महिला की समस्या को रखा. जनप्रतिनिधियों ने आश्वासन दिया कि महिला की समस्या का जल्द ही समाधान कर दिया जाएगा.

आवास योजना का लाभ नहीं

चुनावी यात्रा के दौरान लोरमी में कई ऐसे लोग मिले, जिन्हें आवास योजना का लाभ नहीं मिल पाया है. इसके अलावा रोजगार और मजदूरों के हाथों में काम नहीं होने से भी लोग खासे नाराज नजर आए. वोटर्स का कहना था कि जन प्रतिनिधि सिर्फ चुनाव के समय आते हैं, उसके बाद उनकी समस्या सुनने वाला कोई नहीं होता है. सवाल ये है कि क्या ये हालात बदलेंगे?

ये भी पढ़ें: CG Election 2023: कांग्रेस प्रत्याशी और मंत्री गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर पथराव, कार के शीशे टूटे और...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close