विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 09, 2023

CG Election 2023: कांग्रेस प्रत्याशी और मंत्री गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर पथराव, कार के शीशे टूटे और...

Chhattisgarh Election 2023: बेमेतरा जिले के पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि नवागढ़ विधानसभा के प्रत्याशी रुद्र कुमार गुरु बुधवार देर रात चुनाव प्रचार के बाद जब अपने कार्यालय जा रहे थे, तब झाल गांव के करीब अज्ञात लोगों ने उनके काफिले पर पथराव कर दिया.

Read Time: 2 min
CG Election 2023: कांग्रेस प्रत्याशी और मंत्री गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर पथराव, कार के शीशे टूटे और...

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा (Bemetra) जिले में अज्ञात लोगों ने राज्य सरकार में मंत्री और नवागढ़ विधानसभा सीट (Navagarh Assembly Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी (Congress Candidate) गुरु रुद्र कुमार (Guru Rudra Kumar) के काफिले पर पथराव कर दिया. इस घटना में मंत्री को चोट तो नहीं आई है, लेकिन उनके काफिले में शामिल गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है.

बेमेतरा जिले के पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि नवागढ़ विधानसभा के प्रत्याशी रुद्र कुमार गुरु बुधवार देर रात चुनाव प्रचार के बाद जब अपने कार्यालय जा रहे थे, तब झाल गांव के करीब अज्ञात लोगों ने उनके काफिले पर पथराव कर दिया.

सुरक्षा कर्मियों को आई चोटें

उन्होंने बताया कि इस दौरान कार में रूद्र गुरु और उनकी माता मौजूद थी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना में रूद्र गुरु और उनकी मां को चोट तो नहीं पहुंची है, लेकिन काफिले में चल रहे उनके सुरक्षाकर्मियों को मामूली चोटें आई है. उन्हें नवागढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है. पथराव की इस घटना में उनके काफिले में शामिल गाड़ी को भी काफी नुकसान पहुंचा है.

ये भी पढ़ें- CG Election: BJP आदिवासियों को 'वनवासी' कहती है क्योंकि... राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना

जिले की पुलिस अधीक्षक भावना गुप्ता ने बताया कि रूद्र गुरु के कार्यकर्ताओं की ओर से लिखित शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. कांग्रेस ने इस बार अहिवारा सीट से वर्तमान विधायक मंत्री गुरु रुद्र कुमार को नवागढ़ क्षेत्र से मैदान में उतारा है. पार्टी ने नवागढ़ से अपने मौजूदा विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे का टिकट काट दिया है. 

ये भी पढ़ें- जो चुनाव में घर बैठे उनके लिए हमेशा बंद रहेंगे मेरे दरवाजे... असंतुष्ट दावेदारों को दिग्विजय सिंह की खरी-खरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close