विज्ञापन
Story ProgressBack

MP Election 2023: मतदान के बीच बोले कमलनाथ- पुलिस BJP कार्यकर्ता की तरह कर रही है काम

मध्यप्रदेश में जारी मतदान के बीच प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) से बात की हमारे स्थानीय संपादक अनुराग द्वारी ने. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि सूबे में कुछ-कुछ स्थानों पर पुलिस भाजपा कार्यकर्ता की तरह काम कर रही है.

Read Time: 3 min
MP Election 2023: मतदान के बीच बोले कमलनाथ- पुलिस BJP कार्यकर्ता की तरह कर रही है काम

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों के लिए गुरुवार को मतदान किया जा रहा है. मतदाताओं में उत्साह देखते ही बन रहा और तमाम दिग्गज अपने-अपने तरीके से जीत के दावे कर रहे हैं. ऐसे माहौल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (State Congress President) कमलनाथ (Kamal Nath) से बात की हमारे स्थानीय संपादक अनुराग द्वारी ने. जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि सूबे में कुछ-कुछ स्थानों पर पुलिस भाजपा कार्यकर्ता की तरह काम कर रही है. 

सवाल- सर अभी तक क्या-क्या रिपोर्ट आ रही है आपको मध्य प्रदेश से

जवाब- अच्छी रिपोर्ट आ रही है मध्य प्रदेश के मतदाता सच्चाई का साथ देंगे और सच्चाई का समर्थन करेंगे मध्य प्रदेश का भविष्य सुरक्षित रखेंगे

सवाल- क्या लाडली बहन योजना का प्रभाव देख रहे हैं

जवाब- 18 साल तक ये लाडली बहन नहीं थी और चुनाव के 4 महीने पहले यह लाडली बहन बन गई क्या आपको लगता है कि हमारी बहनें इसको समझती नहीं है

सवाल- कई जगह से हिंसा की भी खबरें आ रही है

जवाब-  हिंसा की कोई बात नहीं है, ऐसी कोई बड़ी घटना नहीं हुई है. छोटी-मोटी घटनाएं हो रही हैं, हालांकि पुलिस की कार्रवाई बहुत कमजोर है. कहीं-कहीं तो पुलिस भाजपा कार्यकर्ता के तौर पर काम कर रही है.

सवाल- पर आप मुरैना एसपी पर सीधे तौर पर आरोप लगा रहे हैं

जवाब- मैंने खुलकर कहा मुरैना एसपी भाजपा कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहे हैं

सवाल-आपके पार्टी के अध्यक्ष और दूसरे नेता 150 से ज्यादा सीटों की उम्मीद कर रहे हैं आपका क्या आकलन है

जवाब- मेरा आकलन यह है कि मध्य प्रदेश के मतदाता सही फैसला करेंगे

आपको बता दें कि करीब एक महीने तक चले चुनाव प्रचार में कमलनाथ ने मैराथन रैलियां की हैं. उन्होंने 100 ज्यादा जनसभाओं को संबोधित किया. यदि कांग्रेस को इस चुनाव में जीत मिलती है तो वो ही मुख्यमंत्री पद के दावेदार होंगे. 

ये भी पढ़ें: MP Election: चुनावी प्रचार में जय-वीरू, श्याम-छेनू से लेकर राम, अहिरावण, धृतराष्ट्र और पांडव का भी हुआ जिक्र

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close