विज्ञापन
Story ProgressBack

CG Election 2023 : बीजेपी का CM पर तंज, कहा-छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सटोरिया निकला!

BJP ने कहा "अब तक भूपेश बघेल एंड कंपनी ईडी पर आरोप लगाती थे कि ईडी नाम लेने के लिए कह रही है. आज भिलाई में पकड़े गये केश कुरियर ने स्वीकार कर लिया है कि 508 करोड़ रुपए दुबई से भूपेश बघेल को भेजे गए थे. जनता के सामने कैंडी क्रश खेलने वाले भूपेश बघेल, परदे के पीछे पोकर, तीन पत्ती, लूडो, क्रिकेट में महादेव सट्टा खिलवा रहे थे और सटोरियों को संरक्षण देकर कमीशन ले रहे थे. शर्मनाक."

Read Time: 4 min
CG Election 2023 : बीजेपी का CM पर तंज, कहा-छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सटोरिया निकला!

Assemblyelection2023 : छत्तीसगढ़ विधान चुनाव (CG Assembly Election 2023) में कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (Congress & BJP) जमकर एक-दूसरे पर निशाना साध रही हैं. दोनों ही पार्टी के नेता भ्रष्टाचार और घोटालों को लेकर आरोप लगा रहे हैं. इस बीच ईडी (ED) की कार्रवाई और बयान को लेकर घमासान मचा हुआ है. महादेव बेटिंग एप मामले (Mahadev Betting App Case) में ईडी ने कहा है कि "मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को 508 करोड़ रुपये दिए गए हैं. हालांकि ये जांच का विषय है. अभी इस मामले में जांच जारी है." अब इस मामले में सीएम भूपेश बघेल ने भी अपनी बात रखी है. जिस पर बीजेपी छत्तीसगढ़ की तरफ से पलटवार किया गया है.

बीजेपी का तंज - सीएम  परदे के पीछे पोकर, तीन पत्ती, लूडो, क्रिकेट में महादेव सट्टा खिलवा रहे

छत्तीसगढ़ बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट करते हुए लिखा है "छत्तीसगढ़ का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सटोरिया  निकला! दुबई में रहने वाले सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के द्वारा भेजे गए 508 करोड़ रुपए में से 488 करोड़ रुपयों से भ्रष्ट मुख्यमंत्री भूपेश ने आलीशान होटल, अनाप-शनाप जमीने खरीद कर अकूट काली संपत्ति बना ली है. बचे हुए 15 करोड़ रुपए जिस व्यक्ति ने भूपेश बघेल का नाम लिया है उसके खाते में है#

BJP ने आगे लिखा- ईडी, महादेव एप के मामले में सटोरिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार विनोद वर्मा के यहां भी छापा मार चुकी है. 4 आरोपियों में से एक पुलिसकर्मी चंद्रभूषण वर्मा ने भी 60 करोड़ रूपये पुलिस के अधिकारियों को देने का बयान दिया है.

भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि ये बात तय मानी जा रही थी कि छत्तीसगढ़ में शराब, कोयला, चावल घोटाले के समान ही महादेव सट्टा भी मुख्यमंत्री के सरंक्षण में चल रहा था. 200 करोड़ अपनी शादी में खर्च करने वाले विदेश में बैठे सरगना सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल के नामों का खुलासा पहले ही हो गया था, अब ईडी ने छत्तीसगढ़ के सरगना का नाम भी सामने ला दिया है. 

बीजेपी ने कहा शर्मनाक

बीजेपी ने कहा "अब तक भूपेश बघेल एंड कंपनी ईडी पर आरोप लगाती थे कि ईडी नाम लेने के लिए कह रही है. आज भिलाई में पकड़े गये केश कुरियर ने स्वीकार कर लिया है कि 508 करोड़ रुपए दुबई से भूपेश बघेल को भेजे गए थे. जनता के सामने कैंडी क्रश खेलने वाले भूपेश बघेल, परदे के पीछे पोकर, तीन पत्ती, लूडो, क्रिकेट में महादेव सट्टा खिलवा रहे थे और सटोरियों को संरक्षण देकर कमीशन ले रहे थे. शर्मनाक."

यह भी पढ़ें : Mahadev Betting App Case : सीएम भूपेश बघेल का जवाब- दिख रही है ईडी की नीयत और केंद्र सरकार की बदनीयत

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close