विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2023

मीटिंग में भूपेश बघेल ने कैंडी क्रश खेला, बीजेपी ने घेरा तो कहा-गेड़ी भी चढ़ूंगा, गिल्ली-डंडा भी खेलूंगा

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमें सीएम बघेल स्क्रीनिंग कमेटी की वैठक में कैंडी क्रश खेल रहे हैं. फोटो वायरल होने के बाद भाजपा ने CM पर तंज कसा तो खुद भूपेश बघेल ने भी पलटवार किया है.

Read Time: 3 min
मीटिंग में भूपेश बघेल ने कैंडी क्रश खेला, बीजेपी ने घेरा तो कहा-गेड़ी भी चढ़ूंगा, गिल्ली-डंडा भी खेलूंगा

Chhattisgarh Assembly Elections:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमें सीएम बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) स्क्रीनिंग कमेटी की वैठक में कैंडी क्रश खेल रहे हैं. फोटो वायरल होने के बाद भाजपा आईटी सेल के राष्ट्रीय संयोजक अमित मालवीय (
Amit Malviya) ने ट्वीट कर कांग्रेस और मुख्यमंत्री पर कटाक्ष करते हुए लिखा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी निश्चिंत हैं,उन्हें पता है कि कितनी भी माथा-पच्ची कर लें सरकार तो आनी नहीं है.शायद इसीलिए कांग्रेस (congress meeting) के प्रत्याशी चयन से संबंधित बैठक में ध्यान देने के बजाय उन्होंने CANDY CRUSH खेलना उचित समझा.

राजीव भवन में हुई कांग्रेस की बैठक से किसी ने CM बघेल की कैंडी क्रश गेम खेलते फोटो वायरल कर दी

राजीव भवन में हुई कांग्रेस की बैठक से किसी ने CM बघेल की कैंडी क्रश गेम खेलते फोटो वायरल कर दी

भाजपा के आरोप पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक्स  पर जवाब दिया है. उन्होंने लिखा कि कैंडी क्रश में अच्छे लेवल पार कर लेता हूं.  पहले भाजपा को ऐतराज था कि मैं गेड़ी क्यों चढ़ता हूं,भौंरा क्यों चलाता हूं, गिल्ली डंडा क्यों  खेलता हूं, प्रदेश में छत्तीगढ़िया ओलिंपिक क्यों हो रहे है? उन्होंने लिखा एक बैठक से पहले फोटो मिल गई जिसमें मैं कैंडी क्रश खेल रहा हूं अब भाजपा को उस पर भी ऐतराज है. दरअसल उनका मेरे होने पर ही ऐतराज है पर यह तो छत्तीसगढ़ के लोग हैं जो तय करते हैं कि कौन रहेगा कौन नहीं रहेगा? सीएम ने आगे लिखा मैं गेड़ी भी चढूंगा और गिल्ली डंडा भी खेलूंगा.कैंडी क्रश भी मेरा फेवरेट है ठीक-ठाक लेवल पार कर लिया हूं वह भी जारी रहेगा बाकी छत्तीसगढ़ को पता है कि किस आशीर्वाद देना है.

अब आपको पूरा वाक्या भी बता देते हैं. दरअसल कांग्रेस स्क्रीनिंग समिति की बैठक शुरू होने के पहले सीएम भूपेश बघेल कांग्रेस भवन पहुंच गए थे लेकिन बैठक में शामिल होने वाले सभी लोग वहां नहीं पहुंचे थे. सभी वरिष्ठ नेताओं के आने का इंतजार था उसी समय सीएम बघेल गेम खेलने लगे. तभी किसी ने उनकी फोटो खींची ली. सवाल ये है कि इस फोटो को वायरल किसने किया? यह बैठक मंगलवार रात रायपुर में पार्टी के राज्य कार्यालय राजीव भवन में हुई. इस बैठक में पार्टी की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज के अलावा अजय माकन और कुछ नेता मौजूद थे.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: पितृपक्ष की वजह से कांग्रेस की लिस्ट नहीं आई या बात कुछ और है?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close