विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2023

विदिशा रेलवे स्टेशन की 18.6 करोड़ रुपए की लागत से बदलेगी तस्वीर, PM मोदी ने किया शिलान्यास

विदिशा में 18.6 करोड़ रुपए की लागत से यात्री सुविधाओं में कई कार्य किए जाएंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विदिशा स्टेशन प्लेटफार्म पर आयोजित इस कार्यक्रम शामिल हुए.

Read Time: 2 min
विदिशा रेलवे स्टेशन की 18.6 करोड़ रुपए की लागत से बदलेगी तस्वीर, PM मोदी ने किया शिलान्यास
पीएम मोदी (फाइल फोटो)

अमृत भारत योजना के तहत विदिशा, सांची और गंजबासोदा रेलवे स्टेशनों की तस्वीर बदलने के लिए रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए शिलान्यास किया. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ तमाम बीजेपी नेता मौजूद रहे. 

fots5v5

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ तमाम बीजेपी नेता मौजूद रहे

विदिशा रेलवे स्टेशन के साथ-साथ देश के कई अन्य रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास के कार्य का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा रविवार को वर्चुअल माध्यम से किया गया.

ये भी पढ़ें- Video: भोपाल की निजी यूनिवर्सिटी कैंपस में घुसी बाघिन, कर्मचारियों ने ऐसे बचाई जान

विदिशा में 18.6  करोड़ रुपए की लागत से यात्री सुविधाओं में कई कार्य किए जाएंगे. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विदिशा स्टेशन प्लेटफार्म पर आयोजित इस कार्यक्रम शामिल हुए.

rtnm31ng

PM मोदी ने किया शिलान्यास

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार तरक्की कर रहा है. रेलवे की बात करें तो कांग्रेस सरकार में जहां बजट बहुत मामूली होता था, आज रेलवे का बजट जिस प्रकार से मोदी सरकार ने बढ़ाया है और रेलवे का जिस तरीके से विकास हुआ है वह सब जगजाहिर है.

0394ntd8

विदिशा रेलवे स्टेशन की बदलेगी तस्वीर

वंदे भारत एक्सप्रेस की शुरुआत, नए रेलवे स्टेशनों का निर्माण, पुराने रेलवे स्टेशनों का पुनर्निर्माण आदि भी इस कार्य में शामिल हैं. उन्होंने कई रेलवे स्टेशनों के पुनर्निर्माण के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद भी दिया. 

ये भी पढ़ें- सिंगा जी थर्मल पावर के रिजर्व वायर में डूबने से मजदूर की मौत, मुआवजे के लिए किया प्रदर्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close