विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 06, 2023

Video: भोपाल की निजी यूनिवर्सिटी कैंपस में घुसी बाघिन, कर्मचारियों ने ऐसे बचाई जान

जानकारी के मुताबिक, कैंपस के चारों तरफ तारों की फेंसिंग है लेकिन कई जगह से वो टूट चुकी है. इसी के चलते बाघिन कैंपस में घुस गई. 

Read Time: 2 min

भोपला के एक निजी यूनिवर्सिटी में बाघ से घुसने का रोंगटे खड़े करने वाला CCTV फुटेज सामने आया है.

भोपाल:

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में अक्सर लोगों को सड़क से गुजरने को दौरान बाघ दिख जाता है. बीते दिन एक निजी यूनिवर्सिटी में बाघिन टी-123 के घुसने से अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद वहां के कर्मचारियों ने  किसी तरह  भागकर अपनी जान बचाई. यह पूर घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसे देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

सीधे कुलपति के केबिन के सामने पहुंची बाघिन
दरअसल, कलियासोत डैम के करीब स्थित जागरण लेकसिटी यूनिवर्सिटी में शनिवार सुबह 4.53 बजे बाघिन सीधे कुलपति के केबिन के बाहर पहुंच गई. जिसके बाद वहां तैनात कर्मचारी भाग गए.

कुछ देर बाद बाघिन वापस जंगल की ओर चली गई
बताया जा रहा है कि कैंपस के चारों तरफ तारों की फेंसिंग है लेकिन कई जगह से वो टूट चुकी है. इसी के चलते बाघिन कैंपस में घुस गई. हालांकि, कुछ देर बाद ही बाघिन वापस बाउंड्री लांघ कर जंगल की ओर चली गई.

कुछ दिनों पहले भी बाघिन के आने की तस्वीर हुई कैद
जानकारी के मुताबिक, टी-123 के 4 बच्चे भी हैं, जिनके साथ वो कलियासोत के इलाके में घूमती है. टी-123 के बच्चे 8 महीने के हो चुके हैं. ऐसे में वो अपना दायरा बढ़ा रहे हैं. उनकी खुराक भी बढ़ रही है. कुछ दिनों पहले मदरबुल फार्म में भी बाघिन के आने की तस्वीर कैद हुई थी. जहां उसने एक गाय पर हमला किया लेकिन गायों के झुंड ने उसे भगा दिया था.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close